हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पंचायत चुनाव पर CM जयराम का संदेश, लोकतंत्र के महापर्व में बढ़-चढ़कर भाग लें लोग

By

Published : Jan 21, 2021, 11:46 AM IST

Updated : Jan 21, 2021, 12:23 PM IST

हिमाचल प्रदेश में पंचायती राज चुनाव के तीसरे चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा कि पंचायत लोकतंत्र की मूल इकाई है. इस व्यवस्था को मजबूत करने के लिए हिमाचल सरकार हमेशा पंचायती राज चुनाव को समय पर करवाती है. मुख्यमंत्री ने सभी मतदाताओं से आग्रह है कि वे लोकतंत्र के इस महापर्व को अधिक से अधिक मतदान कर मनाएं.

Chief Minister Jairam Thakur appeal people to vote
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का लोगों को संदेश

शिमलाःप्रदेश में पंचायती राज चुनाव के तीसरे चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है. मतदान के लिए पुख्ता प्रबंध किए गए हैं. मतदान सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक चलेगा. अंतिम 1 घंटा कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के लिए रिजर्व रखा गया है. इस दौरान कोरोना संक्रमित वोटिंग कर सकते हैं.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का लोगों को संदेश

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा कि पंचायत लोकतंत्र की मूल इकाई है. इस व्यवस्था को मजबूत करने के लिए हिमाचल सरकार हमेशा पंचायती राज चुनाव को समय पर करवाती है. मुख्यमंत्री ने सभी मतदाताओं से आग्रह है कि वे लोकतंत्र के इस महापर्व को अधिक से अधिक मतदान कर मनाएं.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लोगों से सही उम्मीदवार चुनने की अपील की है,जो क्षेत्र के विकास को आगे बढ़ाए. प्रदेश में पंचायती राज चुनाव के पहले और दूसरे चरण के मतदान के दौरान भी लोगों से अधिक-से-अधिक मतदान करने की अपील की थी.

हिमाचल पंचायत चुनाव का तीसरा चरण आज

पंचायती राज चुनाव के तीसरे चरण में आज 1137 ग्राम पंचायतों में मतदान होगा. वोट सुबह 8 से शाम चार बजे तक डाले जाएंगे. उसके बाद 5 शाम बजे तक कोरोना संक्रमितों को मतदान करने का समय रखा गया है. पहले चरण में 1227 और दूसरे चरण में 1,208 पंचायतों में चुनावी प्रक्रिया पूरी की गई है.

Last Updated : Jan 21, 2021, 12:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details