हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

COVID-19: छह दिन तक होम क्वारंटाइन रहेंगे CM और उनका निजी स्टाफ

By

Published : Jul 22, 2020, 10:10 PM IST

Updated : Jul 22, 2020, 10:30 PM IST

उप-सचिव स्तर के अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित मुख्यमंत्री कार्यालय के लोगों का कोरोना सैंपल लिया गया है, जिसकी रिपोर्ट कल सुबह तक आने की उम्मीद है. उप-सचिव के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्राइमरी कॉन्टेक्ट के सभी लोग कम से कम 6 दिन तक होम क्वारंटाइन रहेंगे.

CM jairam in Self quarantine
CM jairam in Self quarantine

शिमला: मुख्यमंत्री कार्यालय के उप-सचिव स्तर के अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित मुख्यमंत्री कार्यालय के लोगों का कोरोना सैंपल लिया गया है, जिसकी रिपोर्ट कल सुबह तक आने की उम्मीद है.

उप-सचिव के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्राइमरी कॉन्टेक्ट के सभी लोग कम से कम 6 दिन तक होम क्वारंटाइन रहेंगे. उप-सचिव की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय और संबंधित दफ्तरों को डिसइनफेक्ट किया गया, जिसके लिए नगर निगम का वाहन विशेष रुप से सचिवालय लाया गया था.

वीडियो.

अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य आरडी धीमान ने कहा कि मंडी के एक भाजपा नेता और उनके एक अन्य साथी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उप-सचिव स्तर के अधिकारी का कोरोना टेस्ट किया गया जो पॉजिटिव आया है. एहतियात के तौर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और संबंधित स्टाफ 6 दिनों तक होम क्वारंटाइन रहेगा.

अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य ने कहा कि पिछले कल जो सैंपल लिए थे उनमें एक व्यक्ति मंडी का पॉजिटिव आया था वह व्यक्ति कुछ दिन पहले शिमला आया था और मुख्यमंत्री कार्यालय में भी गया था जहां पर उसकी मुलाकात उप-सचिव स्तर के अधिकारी के साथ भी हुई थी, जिसके बाद उनका कोरोना सैंपल लिया गया.

मुख्यमंत्री आवास पर कार्य करने वाले लोगों को भी होम क्वारंटाइन होने के आदेश दिए गए हैं. वहीं, अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य ने प्रदेश में कोरोना की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश में अभी तक जितने भी मामले आए हैं उन सभी की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री प्रदेश के बाहर की है, इसलिए लोगों को चिंता करने की कोई बात नहीं है.

Last Updated : Jul 22, 2020, 10:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details