हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर में दुकान में आग लगी, चिकन शॉप का मालिक झुलसा

उपमंडल के ननखड़ी के एक गांव में आग लगने के कारण एक दुकान जलकर पूरी तरह से राख हो (fire broke out in rampur shop )गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार यह दुकान चिकन की थी. जानकारी देते हुए पंचायत प्रधान निशा देवी ने बताया कि जैसे ही दुकान जलने की सूचना स्थानीय लोगों को मिली वह मौके के लिए रवाना हो गए.

By

Published : Mar 4, 2022, 6:09 PM IST

fire broke out in rampur shop
रामपुर में दुकान में आग लगी

रामपुर:उपमंडल के ननखड़ी के एक गांव में आग लगने के कारण एक दुकान जलकर पूरी तरह से राख हो (fire broke out in rampur shop )गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार यह दुकान चिकन की थी. जानकारी देते हुए पंचायत प्रधान निशा देवी ने बताया कि जैसे ही दुकान जलने की सूचना स्थानीय लोगों को मिली वह मौके के लिए रवाना हो गए. वहां पर जाकर दुकान को आग बुझाने में जुट गए ,लेकिन तब तक दुकान पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी.

उन्होंने बताया कि इसकी सूचना पुलिस व नायब तहसीलदार को दी गई ,जिसके बाद वह तुरंत मौके पर पहुंचे और आग बुझाने के प्रयास के साथ आगे की प्रकिया पूरी की. उन्होंने बताया कि दुकान को चला रहे दुकानदार भी इस आग की चपेट में आ गए. जिसके कारण वे पूरी तरह से झुलस गए उन्हें उपचार के लिए रामपुर खनेरी अस्पताल भेज दिया गया. वहीं ,दुकान में जो भी सामान था वह पूरी तरह से जलकर राख हो गया.जानकारी देते हुए नायब तहसीलदार ललित गौतम ने बताया कि जो आगजनी दिन के समय हुई.

ये भी पढ़ें:मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पेश किया 51365 करोड़ का बजट, नहीं लगाया कोई टैक्स, जानें किसको क्या मिला

ABOUT THE AUTHOR

...view details