हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में नहीं थम रहा चोरी की वारदातों का सिलसिला, हिमुडा के फ्लैट से गहनों की चोरी

By

Published : Jun 5, 2022, 12:05 PM IST

राजधानी शिमला में चोर गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया. शहर में आए दिन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा, जिससे लोगों को आने -जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ताजा मामला शाेघी (theft in shimla)स्थित हिमुडा के फ्लैट में चाेरी का सामने आया है. अज्ञात चाेर घर से करीब 4 लाख के गहने चाेरी करके फरार हो गए.

शिमला में चोरी
शिमला में चोरी

शिमला:राजधानी शिमला में चोर गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया. शहर में आए दिन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा, जिससे लोगों को आने -जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ताजा मामला शाेघी (theft in shimla)स्थित हिमुडा के फ्लैट में चाेरी का सामने आया है. अज्ञात चाेर घर से करीब 4 लाख के गहने चाेरी करके फरार हो गए.

राजस्थान से आया तो पता चला:थाना बालूगंज (Baluganj police station) में IPC की धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज किया गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक करण जसवाल निवासी हिमुडा फ्लैट शोघी ने बताया कि वह 3 जून काे किसी काम से राजस्थान गया था. 4 जून काे को वह देर रात काे वापस आया ताे देखा कि फ्लैट का ताला तोड़कर कुछ अज्ञात लाेगों ने वारदात को अंजाम देकर चार लाख के गहनों पर हाथ साफ कर दिया.

पुलिस की गश्त पर सवाल:शिमला में रोज हो रही चोरी की वारदातों से पुलिस और रात को उसकी गश्त पर सवाल उठने लगा है. एएसआई केहर सिंह ने बताया उन्हाेंने माैके पर जाकर सभी तरह के सबूतों को एकत्र किया है. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: शिमला में उत्तर प्रदेश का ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार: पंजाब रोडवेज की बस में लेकर आ रहा था नशा

ABOUT THE AUTHOR

...view details