हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

97 जमातियों के खिलाफ मामला दर्ज, 329 को किया क्वारंटाइन: डीजीपी

By

Published : Apr 6, 2020, 9:03 PM IST

हिमाचल पुलिस ने जानकारी छुपाने के आरोप में 97 जमातियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इनमें से अधिकतर दिल्ली में मरकज में शामिल हुए थे.

Case filed against 97 jamaties
हिमाचल में 97 जमातियों के खिलाफ मामले दर्ज.

शिमला: देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. संक्रमिक मरीजों की संख्या करीब 4000 हो गई है. वहीं मृतकों की संख्या 100 के पार पहुंच गई है. हिमाचल में प्रदेश में कोरोना वायरस से अब तक 2 लोगों की मौत हो चुकी है.

हिमाचल पुलिस ने जानकारी छुपाने के आरोप में 97 जमातियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इनमें से अधिकतर दिल्ली में मरकज में शामिल हुए थे. प्रदेश में वापस आने पर उन्होंने पुलिस और प्रशासन को इसकी जानकारी नहीं दी. जानकारी के अनुसार प्रदेश में अबतक मरकज से लौटे तबलीगी जमात के 329 सदस्यों को तलाश कर क्वारंटीन किया जा चुका है.

डीजीपी एसआर मरडी ने बताया कि 14 जमातियों के खिलाफ पांच एफआईआर ऊना में, सात जमातियों के खिलाफ चार एफआईआर मंडी में, 15 जमातियों के खिलाफ तीन एफआईआर शिमला में, 45 जमातियों के खिलाफ दो एफआईआर बद्दी में, पांच जमातियों के खिलाफ दो एफआईआर बिलासपुर में, दो जमातियों के खिलाफ दो एफआईआर सिरमौर जिले में, आठ जमातियों के खिलाफ एक एफआईआर चंबा जिले में और एक एफआईआर कांगड़ा जिले में दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details