हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

राजधानी में नहीं थम रहे गाड़ियों के जलने के मामले, अब पार्क की गई 4 गाड़ियों में लगी आग

शिवनगर के घाटडु में सोमवार देर रात अचानक एक गाड़ी में आग लगने से गाड़ी पूरी तरह से तबाह हो गई. किसी राहगीर ने गाड़ी में आग की ऊंची लपटें देखकर तुरंत इसकी सूचना अग्निशमन केंद्र को दी.

By

Published : Jun 18, 2019, 11:36 AM IST

car caught fire in Shimla

शिमलाः राजधानी में सड़क किनारे खड़ी गाड़ियां सुरक्षित नहीं है. आए दिन सड़कों पर खड़ी गाडियों में आग लगने के मामले सामने आ रहे हैं. शिवनगर के घाटडु में सोमवार देर रात अचानक एक गाड़ी में आग लगने से गाड़ी पूरी तरह से तबाह हो गई. किसी राहगीर ने गाड़ी में आग की ऊंची लपटें देखकर तुरंत इसकी सूचना अग्निशमन केंद्र को दी.

सूचना मिलते ही छोटा शिमला अग्निशमन केंद्र की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया. अग्निशमन के कर्मचारियों ने आग पर आधे घंटे में पूरी तरह से काबू पाया. कार (एचपी52-5191) में भयानक आग लगी हुई थी. यह गाड़ी आलम सिंह नेगी नाम के व्यक्ति की थी. इस गाड़ी से उठती लपटों ने इस के साथ दो खड़ी अन्य गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया है.

कार में लगी आग

अग्निशमन विभाग के डिविजनल फायर ऑफिसर डीसी शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने के तुंरत बाद इस स्थान पर पहुंचे और वाटर टैंडर का स्लेकशन किया गया, यहां बड़े वाहन योग्य जाने का रास्ता नहीं है इसलिए एक स्मॉल वाटर टैंडर और चार अग्निशमन के जवानों का क्रयू तुरंत भेजा गया. करीब आधे घंटे बाद आग पर काबू पाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details