हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में एसबीआई के शाखा प्रबंधक की मौत, हरिपुरधार रोनहाट सड़क पर हुआ हादसा

हरिपुरधार क्षेत्र के बियोंग टटवा में हुए एक सड़क हादसे में एसबीआई की पनोग शाखा में कार्यरत बैंक मैनेजर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. तक पनोग में भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में प्रबंधक के तौर पर कार्यरत था. युवराज भाटिया सोलन अपनी गाड़ी से अपने ऑफिस पनोग की ओर आ रहे थे कि अचानक गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई.

By

Published : Feb 15, 2021, 9:04 PM IST

दुर्घटनाग्रस्त कार, सड़क हादसा
दुर्घटनाग्रस्त कार

नाहन: हरिपुरधार क्षेत्र के बियोंग टटवा में हुए एक सड़क हादसे में एसबीआई की पनोग शाखा में कार्यरत बैंक मैनेजर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. हादसा हरिपुरधार रोनाहाट सड़क पर पेश आया है.

हादसे में सोलन के रहने वाले युवराज भाटिया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना बियोंग के निकट हुई, जहां एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है. मृतक पनोग में भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में प्रबंधक के तौर पर कार्यरत था. युवराज भाटिया सोलन अपनी गाड़ी से अपने ऑफिस पनोग की ओर आ रहे थे कि अचानक गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई.

उधर एएसपी बबीता राणा ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मृतक की शिनाख्त सोलन के रहने वाले युवराज भाटिया के तौर पर हुई है.

13 दिन बाद जिंदगी की जंग हारा हिमाचल होमगार्ड का जवान, चालक ने ऊपर चढ़ा दिया था ट्रैक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details