हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष का भाजपा पर आरोप, वीरभद्र के नाम से BJP कर रही झूठा प्रचार

By

Published : May 11, 2019, 5:13 PM IST

ब्लॉक अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा अपनी हार को देखकर बौखला गई है, जिस कारण आए दिन इस प्रकार की  हरकतें की जा रही हैं. उन्होंने कहा कि जो विकास आज हिमाचल में है, वह पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की ही देन है, जो 6 बार प्रदेश का नेतृत्व कर चुके हैं.

ब्लॉक कांग्रेस मंडलाध्यक्ष ज्ञान मैहता

रामपुरः ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रामपुर ज्ञान मैहता ने रामपुर भाजपा पर आरोप लगाया कि भाजपा के कार्यकर्ता अपना वोट बैंक बढ़ाने के लिए जगह-जगह जाकर वीरभद्र सिंह के नाम का झूठा प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता झूठा प्रचार कर जनता को गुमराह कर रहे हैं.

ब्लॉक कांग्रेस मंडलाध्यक्ष ज्ञान मैहता

ज्ञान मैहता ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को लेकर बयान दिया जा रहा है कि वे आश्रय शर्मा के साथ नहीं है, जिसका कांग्रेस ने विरोध जताया है. उन्होंने कहा कि जहां भी कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रम हो रहे हैं, वहां के इलाके में बिजली काटी जा रही है, ताकि प्रचार को प्रभावित किया जा सके.

पढ़ेंः शिमला में सिख समुदाय ने किया सैम पित्रोदा का घेराव, कहा- गुरुद्वारे में आकर मांगे माफी

ब्लॉक अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा अपनी हार को देखकर बौखला गई है, जिस कारण आए दिन इस प्रकार की हरकतें की जा रही हैं. उन्होंने कहा कि जो विकास आज हिमाचल में है, वह पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की ही देन है, जो 6 बार प्रदेश का नेतृत्व कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर केंद्र से एक भी योजना स्वीकृत नहीं करवा पाए हैं.

ज्ञान मैहता ने कहा कि भाजपा सरकार के आने से आज प्रदेश में कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है. उन्होंने विकास के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की लोगों से अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details