हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बीजेपी नेताओं के भाषणों से ऊब चुके कार्यकर्ता, भाषण छोड़ डाल रहे नाटीः राठौर

By

Published : Dec 28, 2020, 7:08 PM IST

बीजेपी सरकार के 3 साल के कार्यकाल पूरा होने पर कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई नेताओं ने भाषण दिया. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का भाषण छोड़ बीजेपी नेता नाटी ड़ालते नजर आए. कांग्रेस ने भी इसे लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है.

bjp-activists-are-more-intersted-in-nati-than-rajnath-speech
बीजेपी नेताओं के भाषणों से ऊब चुके कार्यकर्ता भाषण छोड़ डाल रहे नाटीः राठौर

शिमला: बीजेपी सरकार के 3 साल के कार्यकाल पूरा होने पर रविवार को वर्चुअल कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई नेताओं ने सम्बोधन दिया. सम्बोधन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के भाषण के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोलन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का भाषण छोड़ बीजेपी नेता नाटी ड़ालते नजर आए.

बीजेपी नेताओं को गंभीर नहीं लेते बीजेपी कार्यकर्ताः राठौर

राठौर ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता भी बीजेपी के बड़े नेताओ के भाषणों से ऊब चुके है. सोलन में बीजेपी कार्यकर्ता राजनाथ सिंह का भाषण छोड़ नाटियां डालने में लगे हैं. इससे साफ होता है कि लोग तो बीजेपी नेताओं को गंभीरता से नहीं लेते हैं.

वीडियो

कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि बीजेपी ने तीन साल के कार्यकाल पूरे होने पर प्रदेश भर लोगों को अपनी उपलब्धि बताने के लिए बड़ी-बड़ी एलईडी लगाई, लेकिन लोगों ने इसमें रुचि नहीं दिखाई और कुर्सियां भी खाली रहीं.

राठौर ने कहा कि अब पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भी अपने ही नेताओं का भाषण सुनना पसंद नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि तीन साल के कार्यकाल में इस सरकार की कोई उपलब्धि नहीं थी और यह सब प्रदेश की जनता जानती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details