हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 11, 2020, 7:07 PM IST

ETV Bharat / state

अटल जयंती को 'सुशासन दिवस' के रूप में मनाएगी बीजेपी, प्रदेश भर में होंगे कार्यक्रम

भारतीय जनता पार्टी 25 दिसम्बर को अटल जयंती को 'सुशासन दिवस' के रूप में मनाएगी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि अटल जयंती पर 25 दिसम्बर को प्रदेश भर में बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

BJP will celebrate Atal Jayanti
BJP will celebrate Atal Jayanti

शिमला:पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन को भाजपा 'सुशासन दिवस' के रूप में मनाएगी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि अटल जयंती पर 25 दिसम्बर को प्रदेश भर में बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इन कार्यक्रमों के सफल आयोजन के लिए प्रदेश नेतृत्व ने प्रदेश उपाध्यक्ष रतन सिंह पाल को प्रभारी और प्रदेश सचिव पायल वैद्य एवं विशाल चौहान को सह-प्रभारी नियुक्त किया है. अटल जयंती बूथ स्तर के 6 अनिवार्य राष्ट्रीय कार्यक्रमों में से एक है.

सभी बूथों पर अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करने के साथ-साथ उनके के अद्भुत व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर चर्चा के कार्यक्रम आयोजित किए जाएगा. इस अवसर पर प्रत्येक बूथ पर केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों से चर्चा की जाएगी.

प्रत्येक जिले में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से केन्द्र सरकार एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं एवं उपलब्धियों पर व्याख्यान का आयोजन किया जाये. वाजपेयी की कविताओं का वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से काव्यांजलि के कार्यक्रम आयोजित किए जाएं.

इस अवसर पर फल वितरण, रक्तदान एवं कोविड-19 के दौरान सेवा के कार्यक्रमों का भी आयोजन होगा. उन्होंने कहा कि कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए उपरोक्त सभी कार्यक्रमों का आयोजन बूथ स्तर पर व्यवस्थित रूप से किया जाएगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details