हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राजीव बिंदल ने CM जयराम से की मुलाकात, प्रदेश में कोरोना की स्थिति को लेकर की चर्चा

By

Published : May 2, 2020, 12:33 AM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से प्रदेश में कोरोना वायरस के हालातों को लेकर लंबी चर्चा की. इस दौरान डॉ. बिंदल ने मुख्यमंत्री को नाहन निर्वाचन क्षेत्र की ओर से कोविड-19 मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री राहत कोष में बीजेपी कार्यकर्ताओं की तरफ से करीब 40 लाख रुपये की धनराशि के चैक भी भेंट किए.

Chief Minister Jairam Thakur
डॉ. बिंदल ने सीएम से की मुलाकात.

शिमला: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भेंट कर कोरोना वायरस महामारी के कारण हुए लॉकडाउन और कर्फ्यू के चलते प्रदेश के हालातों पर चर्चा की. इस दौरान डॉ. बिंदल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से कोरोना वायरस से निपटने के लिए हिमाचल सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयासों की प्रशंसा करते हुए हिमाचल मॉडल अपनाने के आह्वान पर मुख्यमंत्री को बधाई भी दी.

इस अवसर पर डॉ. बिंदल ने मुख्यमंत्री को नाहन निर्वाचन क्षेत्र की ओर से कोविड-19 मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री राहत कोष में बीजेपी कार्यकर्ताओं की तरफ से करीब 40 लाख रुपये की धनराशि के सहयोग से भी अवगत करवाया. इस अवसर पर उन्होंने मुख्यमंत्री को चैक भी भेंट किए.

डॉ. बिन्दल ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से करीब 2 घंटे चली चर्चा के दौरान 3 मई लॉकडाउन खुलने के बाद प्रदेश में पैदा होने वाली स्थिति पर गंभीरतापूर्वक विचार किया. मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष ने हिमाचल के श्रमिकों, किसानों, बागवानों को राहत देने व अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर लंबी चर्चा की. डॉ. बिंदल ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कोरोना महामारी से कुशलतापूर्वक निपटने के लिए किए जा रहे प्रबंध और प्रयासों के लिए बधाई भी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details