हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जयराम सरकार को सिर्फ बदनाम करने में लगी है कांग्रेस: भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर

By

Published : Jul 30, 2020, 6:20 PM IST

कोरोना संकट के बीच भाजपा और कांग्रेस में बयानबाजी का दौर जारी है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर के बयानों पर भाजपा प्रवक्ता ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कांग्रेस केवल सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए बयानबाजी कर रही. सीएम जयराम को कोरानो काल में सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री का अवार्ड मिला. कांग्रेस सिर्फ प्रदेश सरकार को बदनाम करने में लगी हुई है.

Jairam government
जयराम सरकार

शिमला: भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर के दिए गए बयानों का जवाब दिया. उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी और उनके अध्यक्ष दो प्रकार के चश्मे पहनकर आकलन करते हैं. एक तरफ जब वह प्रदेश की राजनीति और प्रदेश की गतिविधियों को देखते हैं, तो वहां प्रदेश के मुख्यमंत्री किए गए अच्छे कार्यों की भी निंदा करते है. जब हिमाचल के पड़ोसी राज्य पंजाब जहां कांग्रेस सरकार है. वहां कोविड-19 के संकट काल में प्रदेश की हालत खराब होती चली जा रही तो उसको अनदेखा किया जा रहा है.

सीएम को मिला अवार्ड

प्रदेशकांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप राठौर प्रदेश सरकार के कार्यों की तुलना अन्य कांग्रेस शासित प्रदेशों के साथ करें तो उनको पता लग जाएगा, कांग्रेस के प्रदेश कौन से नंबर के पायदान पर खड़े हैं. शायद कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप राठौर को यह नहीं दिखता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के अच्छे कार्यों की चर्चा पूरे देश भर में हो रही है. कोविड-19 संकट काल में सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री होने का अवार्ड भी मिला हुआ है. प्रदेश की छवि देश में बढ़ रही यह कांग्रेस को दिखाई नहीं दे रहा. कांग्रेस पार्टी केवल नकारात्मक राजनीति कर टीका टिप्पणी में लगी हुई है. बेबुनियाद बयानबाजी कर केवल सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश की जा रही.

वीडियो

कांग्रेस नहीं कर रही सोशल डिस्टेंसिंग

कांग्रेस के नेता सामाजिक दूरी की बात करते हैं पर जब कांग्रेस पार्टी प्रदेश में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रही.वहां पर सामाजिक दूरी की धज्जियां उड़ाई जा रही है. जबकि भारतीय जनता पार्टी कोई कार्यक्रम करती तो सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा जाता है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के पद ग्रहण कार्यक्रम के दौरान भी इसका पालन किया गया. भाजपा कांग्रेस को कार्यक्रमों में आने का निमंत्रण देती है.कांग्रेस कार्यकर्ता आकर देखे किस तरह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाता.

ये भी पढ़ें :COVID-19: प्रदेश सचिवालय के कर्मचारियों का प्रदर्शन, सरकार से की ये मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details