हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

दयाल प्यारी पर नामांकन वापस लेने का दबाव, जबरन गाड़ी में बिठाकर ले जाया गया

पच्छाद से निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरी बीजेपी से बागी हुईं दयाल प्यारी के समर्थक उन्हें जबरदस्ती गाड़ी में बिठाकर ले गए. अब दयाल प्यारी का कहना है कि वो चुनाव लडे़ंगी.

By

Published : Oct 3, 2019, 1:05 PM IST

Updated : Oct 3, 2019, 7:11 PM IST

दयाल प्यारी

सोलनः पच्छाद विधानसभा में बीजेपी में चल रहे घमासान के बीच बागी हुईं दयाल प्यारी के समर्थक और भाजपा कार्यकर्ता आज सुबह सोलन से उन्हें जबरदस्ती गाड़ी में बिठाकर ले गए. इस बीच दयाल प्यारी ने ये साफ किया है कि वो चुनाव लड़ेंगीं क्योंकि उनके समर्थक ये चाहते हैं कि वो चुनाव लड़ें.

बता दें कि भाजपा के बड़े नेता दयाल प्यारी को मनाने में जुटे हुए हैं, लेकिन बागी नेत्री दयाल प्यारी साफ कर चुकी हैं कि वो आजाद चुनाव लड़ेंगी. जानकारी के मुताबिक दयाल प्यारी शुक्रवार से सोलन के निजी होटल में थीं.

दयाल प्यारी को जबरन गाड़ी में बिठाकर ले जाया गया.

वहीं, ये भी जानकारी है कि उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम से शिमला में मुलाकात की है, लेकिन जहां बीजेपी उनपर नामांकन वापिस लेने का दवाब बना रही है वहीं, अब उनके समर्थक नहीं चाहते कि वे चुनावी मैदान से हटें.

मीडिया से बातचीत करती दयाल प्यारी

वहीं, मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर भी दयाल प्यारी को मनाने के लिए सोलन पहुंचे. दयाल प्यारी के समर्थक नहीं चाहते थे कि दोनों नेताओं की मीटिंग हो, इसी जद्दोजहद में समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा दयाल प्यारी को जबरदस्ती गाड़ी में बिठाकर ले जाया गया.

Last Updated : Oct 3, 2019, 7:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details