हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Feb 12, 2021, 12:14 PM IST

ETV Bharat / state

सुजान सिंह पठानिया का निधन, CM समेत बीजेपी नेताओं ने जताया शोक

वीरभद्र सरकार में मंत्री रहे सुजान सिंह पठानिया का शुक्रवार को निधन हो गया. पठानिया के निधन पर बीजेपी नेताओं ने शोक प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा के लिए शांति की प्रार्थना की है.

Sujan Singh Pathania
सुजान सिंह पठानिया

शिमला: पूर्व मंत्री और 7 बार विधायक रह चुके सुजान सिंह पठानिया कुछ समय से बीमार चल रहे थे. बीमारी के चलते 78 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. सुजान सिंह पठानिया के निधन पर सीएम जयराम समेत बिजेपी के कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया है.

बीजेपी नेताओं ने पठानिया के निधन पर प्रकट किया शोक

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल, शांता कुमार, केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर सहित सभी मंत्रियों, विधायकों ने पठानिया के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

जमीन से जुड़े हुए नेता थे पठानिया: बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप

बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि सुजान सिंह पठानिया सरल व्यक्तित्व, मृदुभाषी एवं जमीन से जुड़े हुए नेता थे. उनका हिमाचल की राजनीति में महत्वपूर्ण योगदान रहा है. उनके निधन से निश्चितरूप से हिमाचल की राजनीति को बहुत नुकसान हुआ है जिसकी भरपाई निकट भविष्य में करना कठिन होगा।

पठानिया से व्यक्तिगत रुप से भी अच्छे संबंध रहे: सुरेश कश्यप

सुरेश कश्यप बोले कि वर्ष 2012 से 2017 तक सुजान सिंह पठानिया उनके साथ विधान सभा में सहयोगी सदस्य रहे हैं और उनके सुजान सिंह पठानिया के साथ व्यक्तिगत रूप से भी अच्छे संबंध रहे हैं. बीजेपी नेताओं ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. और ईश्वर से प्रार्थना की है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

ये भी पढ़ें:CM का ड्रीम प्रोजेक्ट: बल्ह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के निर्माण के लिए जल्द होगा लीडार सर्वे

ABOUT THE AUTHOR

...view details