हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना कर्फ्यू के बीच चोरों को हौसले बुलंद! बैंक का ताला तोड़कर स्ट्रॉन्ग रूम में घुसने की कोशिश

कोरोना कर्फ्यू के बीच राजधानी शिमला में चोरों के हौसले बुलंद हैं. राजधानी शिमला के चक्कर इलाके में शातिरों ने यूको बैंक में तोड़फोड़ के बाद चोरी का प्रयास किया. बैंक के मैनेजर धर्मेंद्र शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चोर शटर का ताला तोड़ कर अंदर घुसे. इसके बाद उन्होंने स्ट्रॉन्ग रूम में घुसने की कोशिश की, लेकिन इसमें वह असफल रहे. बैंक में किसी प्रकार की नकदी का नुकसान नहीं हुआ है.

By

Published : May 14, 2021, 12:48 PM IST

Updated : May 14, 2021, 4:41 PM IST

shimla
फोटो

शिमलाःराजधानी शिमला के चक्कर इलाके में शातिरों ने यूको बैंक में तोड़फोड़ के बाद चोरी का प्रयास किया. शातिर चोर बैंक का स्ट्रॉन्ग रूम खोलने की फिराक में थे, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके और इसके बाद घटनास्थल से फरार हो गए. चोर शटर का ताला काटने के बाद बैंक के अंदर दाखिल हुए थे. बालूगंज के लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया.

रिहायशी इलाके में सेंधमारी की कोशिश

बैंक रिहायशी इलाके में है. बैंक की ऊपरी मंजिल में लोग भी रहते हैं. बावजूद इसके शातिरों ने शटर पर लगा ताला काट दिया. कोरोना कर्फ्यू के बीच चोरी की इस वारदात से स्थानीय लोग भी दहशत में हैं. स्थानीय लोगों ने पुलिस से रात के समय गश्त बढ़ाने की मांग की है.

बैंक से नकदी उड़ाने में नाकाम रहे चोर

बैंक के मैनेजर धर्मेंद्र शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चोर शटर का ताला तोड़ कर अंदर घुसे. इसके बाद उन्होंने स्ट्रॉन्ग रूम में घुसने की कोशिश की, लेकिन इसमें वह असफल रहे. बैंक में किसी प्रकार की नकदी का नुकसान नहीं हुआ है.

अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार घटना रात 1 से सुबह 4 बजे के बीच की बताई जा रही है. शातिर चोरों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद ली जा रही है. घटनास्थल से फिंगर प्रिंट भी जुटाए गए हैं. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:मानवता शर्मसार! मां के शव को कंधे पर उठाकर अकेला श्मशानघाट पहुंचा बेटा

Last Updated : May 14, 2021, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details