हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jul 9, 2020, 5:43 PM IST

ETV Bharat / state

रामपुर से सरपारा जाने वाली सड़क की हालत खस्ता, बागवानों ने की जल्द दुरुस्त करने की मांग

रामपुर के अंतर्गत आने वाली पंचायत सरपारा को जाने वाली सड़क की हालत बेहद खस्ता है. ग्रामीणों का कहना है कि सड़क लंबे समय से खराब है जिस और लोक निर्माण विभाग कोई ध्यान नहीं दे रहा है. बागवानों का कहना है कि आए दिन सेब सीजन शुरू होने वाला है. ऐसे में यह सड़क सेब सीजन से पहले दुरुस्त की जाए जिससे बागवानों को इस सड़क का लाभ मिल सके.

rampur latest news
फोटो.

रामपुर: उपमंडल रामपुर के अंतर्गत आने वाली पंचायत सरपारा को जाने वाली सड़क की हालत बेहद खस्ता हालत में है. यहां के बागवानों का कहना है कि रामपुर से सरपारा आने वाली सड़क मोहाल मोड़ से मोहाल खड्ड तक की सड़क बेहद खस्ता हो गई है.

सरपारा के ग्रामीणों का कहना है कि यह सड़क लंबे समय से खराब है जिस और लोक निर्माण विभाग कोई ध्यान नहीं दे रहा है. सरपारा के बागवान बीर सिंह का कहना है कि कई बार उन्होंने इस सड़क को दुरुस्त करने की मांग की है, लेकिन इस सड़क को कोई भी दुरुस्त करने के लिए आगे नहीं आ रहा है.

वीडियो.

उनका कहना है कि आए दिन इस सड़क पर वाहन चलाना काफी मुश्किल हो रहा है छोटे व बड़े वाहन को इस पर बड़ी मशक्कत से चलाना पड़ रहा है. जिससे वाहनों का भी खराब होने का डर बना रहता है. बागवानों का कहना है कि आए दिन सेब सीजन शुरू होने वाला है. ऐसे में यह सड़क सेब सीजन से पहले दुरुस्त की जाए जिससे बागवानों को इस सड़क का लाभ मिल सके.

वहीं, इस सड़क को लेकर रजनीश बहल अधिशासी अभियंता निरमंड जिला कुल्लू का कहना है कि इस सड़क को लेकर बजट का प्रावधान किया जा रहा है जिसको लेकर जल्द से जल्द इस पर कार्य किया जाएगा और इस सड़क को दुरुस्त किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- फर्जी कोरोना रिपोर्ट लेकर कांगड़ा पहुंचा दंपति, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details