हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी: स्थगित हुई सेना भर्ती की लिखित परीक्षा, ये है नया शेड्यूल

By

Published : Jun 17, 2021, 4:24 PM IST

एआरओ मंडी के तहत आयोजित होने वाली परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है. सेना भर्ती की लिखित परीक्षा अब कोविड के चलते 25 जुलाई को राजकीय वल्लभ महाविद्यालय मण्डी में आयोजित की जाएगी.

सेना भर्ती
फोटो.

मण्डी: जिला कुल्लू, मण्डी और लाहौल स्पीति के नवयुवकों के लिए सैनिक सामान्य ड्यूटी, सैनिक लिपिक तथा हिमाचल प्रदेश के सभी जिला के नवयुवकों के लिए सैनिक तकनीकी, एविएशन, सैनिक नर्सिंग तथा सैनिक तकनीकी आर्टिलरी की लिखित परीक्षा 25 जुलाई 2021 को आयोजित की जाएगी.

बता दें कि एच सरवन कुमार हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर में 1 मार्च से 12 मार्च तक जिला कुल्लू, मण्डी और लाहौल स्पीति के अभ्यर्थियों के लिए सैनिक सामान्य ड्यूटी, सैनिक लिपिक की लिखित परीक्षा आयोजित होनी थी. वहीं, हिमाचल प्रदेश के सभी जिलों के नवयुवकों के लिए सैनिक तकनीकी, एविएशन, सैनिक नर्सिंग तथा सैनिक तकनीकी आर्टिलरी की लिखित परीक्षा 27 जून 2021 को पड्डल मैदान में आयोजित की जानी थी, लेकिन इसे कोविड के कारण टाल दिया गया.

भर्ती निदेशक सेना भर्ती कार्यालय(ARO MANDI) मण्डी एम राजाराजन ने बताया कि लिखित भर्ती परीक्षा को कोरोना के चलते टाल दिया गया है. सेना भर्ती की लिखित परीक्षा 25 जुलाई, 2021 को राजकीय वल्लभ महाविद्यालय मण्डी में आयोजित की जाएगी. री-मेडिकल में पास हुए 55 उम्मीदवारों ने अभी तक सेना भर्ती कार्यालय मण्डी में मूल दस्तावेज जमा नहीं करवाए हैं. सभी उम्मीदवारों को सूचित किया गया है कि वे मूल दस्तावेजों के साथ सेना भर्ती कार्यालय मंडी में रिपोर्ट करने के बाद अपना एडमिट कार्ड प्राप्त करें. एडमिट कार्ड के बिना लिखित परीक्षा में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: CBSE ने SC के सामने रखा 12वीं के परिणाम का फॉर्मूला, हिमाचल बोर्ड भी अपनाएगा यही तरीका

ABOUT THE AUTHOR

...view details