हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने मीडिया कर्मियों को भेजी सुरक्षा किट, पत्रकारों ने जताया आभार

By

Published : May 20, 2021, 8:10 PM IST

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर के पत्रकारों के लिए सुरक्षा किट भेजी है, जिसे वीरवार को हमीरपुर जिला के मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा के माध्यम से सभी पत्रकारों को सौंपा गया. अनुराग ठाकुर ने सभी मीडिया कर्मियों का अपनी भूमिका का सही तरह से निर्वाहन करने के लिए धन्यवाद किया है.

anurag thakur send safety kit to media persons
फोटो.

शिमला:केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर के पत्रकारों के लिए सुरक्षा किट भेजी है, जिसे वीरवार को हमीरपुर जिला के मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा के माध्यम से सभी पत्रकारों को सौंपा गया. स्थानीय पत्रकारों ने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री द्वारा उन्हें भेंट की गई सुरक्षा किट के लिए उनका आभार व्यक्त किया है.

हमीरपुर जिला के मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर जिला के मीडिया कर्मियों के लिए सुरक्षा के भेजी है, जिसे वीरवार को पत्रकारों को सौंप दिया गया है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने सभी पत्रकारों का धन्यवाद किया है, क्योंकि वह कोरोना काल में लगातार सरकार की योजनाओं और कोरोना से जुड़ी हुई तमाम जरूरी जानकारियां आम जनता तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

वीडियो

आपको बता दें कि केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने इससे पहले स्वास्थ्य विभाग को सुरक्षा किट और पीपीई किट भेंट की थी और गत दिवस ही हमीरपुर जिला पुलिस कर्मियों के लिए भी पुलिस अधीक्षक के माध्यम से सुरक्षा किट सौंपी थी. वहीं, अनुराग ठाकुर ने सभी मीडिया कर्मियों का अपनी भूमिका का सही तरह से निर्वाहन करने के लिए धन्यवाद किया है.

प्रवासी मजदूरों को नहीं मिल रहा रोजगार, वापस घरों को लौटने के लिए हुए मजबूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details