हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

टीम मोदी के चेहरे होंगे अनुराग, PMO से आया फोन

हिमाचल के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से जीत का चौका लगाने वाले अनुराग ठाकुर मोदी कैबिनेट में शामिल होंगे. अनुराग ठाकुर को पीएमओ से फोन आया है और पीएम मोदी के साथ बैठक में शामिल हुए हैं.

By

Published : May 30, 2019, 4:57 PM IST

पीएम मोदी के साथ सांसद अनुराग ठाकुर (फाइल फोटो).

शिमला: पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर अपने दूसरे घर का मान बढ़ाया है. हिमाचल के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से जीत का चौका लगाने वाले अनुराग ठाकुर मोदी कैबिनेट में शामिल होंगे. अनुराग ठाकुर को पीएमओ से फोन आया है और पीएम मोदी के साथ वे बैठक में शामिल हुए हैं.

अनुराग ठाकुर को मोदी कैबिनेट में क्या जिम्मेदारी सौंपी जाएगी अभी तक तय नहीं है. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान हिमाचल पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस बात के संकेत दे दिए थे. अनुराग ठाकुर अपने संसदीय क्षेत्र से एक बड़ा जनाधार पाकर पार्टी हाईकमान की उम्मीदों पर खरा उतरे और अब उन्हें इसका तोहफा भी मिला है.

आपको बता दें कि पार्टी के युवा चेहरे अनुराग ठाकुर ने चौथी मर्तबा लोकसभा चुनाव जीता है. वे भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे हैं और बीसीसीआई में उनकी सक्रियता भी चर्चित है. इससे पूर्व भी भाजपा ने कई अहम रोल दिए थे. वे लोकसभा में पार्टी के चीफ व्हिप रहे. दिलचस्प बात है कि चुनाव प्रचार के दौरान हिमाचल के बिलासपुर में रैली को संबोधित करते हुए खुद अमित शाह ने कहा था कि अनुराग को बड़ी जीत दिलाओ, उसे बड़ा आदमी बनाना मेरा काम है.

ये भी पढ़ें:दिलों को भी जोड़ती है राजनीति, इस तरह हिमाचल के दामाद बने थे मोदी सरकार के मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

शाह ने अनुराग ठाकुर को अपना छोटा भाई भी बताया था. शाह अब अपना वादा पूरा करने जा रहे हैं. मोदी कैबिनेट में शामिल होने वाले संभावित सांसदों को पीएमओ से फोन आए हैं और उनमें अनुराग ठाकुर पीएम मोदी के साथ शपथ ग्रहण से पूर्व हो रही बैठक में शामिल हुए हैं. अनुराग ठाकुर का मोदी कैबिनेट में शामिल होना तय हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details