हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अभी तय नहीं था अनुराग का नाम, विक्रमादित्य ने एडवांस में दे दी बधाई

अनुराग का नाम मोदी कैबिनेट में तय भी नहीं हुआ था कि इससे पहले ही हिमाचल कांग्रेस के युवा नेता और शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने उन्हें एडवांस में बधाई दे डाली. विक्रमादित्य सिंह ने अपनी फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अनुराग ठाकुर को बधाई दी.

By

Published : May 30, 2019, 4:24 PM IST

Updated : May 30, 2019, 4:48 PM IST

विक्रमादित्य सिंह ने अपनी फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अनुराग ठाकुर को दी बधाई.

शिमला: नरेंद्र मोदी आज दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में शाम 7 बजे शपथ लेंगे. मोदी कैबिनेट में शामिल होने वाले मंत्रियों के नाम लगभग तय हो चुके हैं और मंत्री पद पर काबिज होने जा रहे सांसदों को पीएमओ से फोन के माध्यम से सूचित भी किया गया है.

हिमाचल को अनुराग ठाकुर के केंद्रीय मंत्री बनने की पूरी उम्मीद जगी है. चुनावी रैली के दौरान अमित शाह ने इस बात के संकेत दिए थे. अनुराग ठाकुर का नाम तय होने से पहले ही हिमाचल कांग्रेस के युवा नेता और शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने उन्हें एडवांस में बधाई दे दी. हालांकि अब मोदी टीम में शामिल होने के लिए अनुराग ठाकुर का नाम तय हो चुका है.

अभी तक अनुराग ठाकुर का नाम तय भी नहीं हुआ था कि विक्रमादित्य सिंह ने अपनी फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अनुराग ठाकुर को बधाई दे दी. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि "मोदी कैबिनेट में शामिल होने के लिए अनुराग ठाकुर को बधाई. हमारी विचारधारा बेशक अलग है, लेकिन एक हिमाचली होने के नाते हम सब एकजुट हैं.

अनुराग ठाकुर को मोदी कैबिनेट में क्या जिम्मेवारी मिलने वाली है इसका फैसला आज हो जाएगा. आपको बता दें कि बहुत से सांसदों को फोन के माध्यम से संपर्क किया है. अनुराग ठाकुर को भी पीएमओ से फोन आया है और उनका नाम मोदी कैबिनेट में तय माना जा रहा है.

Last Updated : May 30, 2019, 4:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details