हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 27, 2019, 8:31 PM IST

Updated : Dec 28, 2019, 12:03 PM IST

ETV Bharat / state

हिमाचल को मिलेगा केंद्र सरकार से पर्याप्त बजट, निवेश को बढ़ाने के लिए इन्वेस्टर्स मीट सराहनीय कदम: अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने जयराम सरकार के प्रदेश में निवेश को बढ़ावा देने के लिए धर्मशाला में हाल ही में हुई इन्वेस्टर्स मीट की तारीफ करते हुए कहा कि मीट के दौरान प्रदेश में निवेश आने के बाद यहां के युवाओं को रोजगार मिलेगा. अर्थव्यवस्था में मंदी को लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा कि पूरे विश्व में मौजूदा समय में मंदी का असर है, जिसका असर भारत में भी देखा गया है, लेकिन हाल ही में सरकार के लिए फैसलों से आने वाले समय में जल्द ही हालात सामान्य हो जाएंगे.

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर
Anurag Thakur on ETV Bharat

शिमला: केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने जयराम सरकार के दो साल का कार्यकाल पूरा करने के कार्यक्रम के दौरान ईटीवी भारत से खास बातचीत की. अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को पीएम नरेंद्र मोदी अपना दूसरा घर मानते हैं. उन्होंने कहा कि इस बार के बजट में भी केंद्र सरकार की ओर से हिमाचल को पर्याप्त बजट मिले इस तरह का प्रयास मोदी सरकार का रहेगा.

अनुराग ठाकुर

वहीं, अनुराग ठाकुर ने जयराम सरकार के प्रदेश में निवेश को बढ़ावा देने के लिए धर्मशाला में हाल ही में हुई इन्वेस्टर्स मीट की तारीफ करते हुए कहा कि मीट के दौरान प्रदेश में निवेश आने के बाद यहां के युवाओं को रोजगार मिलेगा. अर्थव्यवस्था में मंदी को लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा कि पूरे विश्व में मौजूदा समय में मंदी का असर है, जिसका असर भारत में भी देखा गया है, लेकिन हाल ही में सरकार के लिए फैसलों से आने वाले समय में जल्द ही हालात सामान्य हो जाएंगे.

Last Updated : Dec 28, 2019, 12:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details