हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

उपचुनाव में जीत पर अनुराग ठाकुर ने दी बधाई, बोले- जनता की सरकार के विकास कार्यों पर मुहर

By

Published : Oct 24, 2019, 8:30 PM IST

वित्त एवं कॉरपोरेट अफेयर्स राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने दो सीटों पर हुए उपचुनाव में जीत पर खुशी जताई है. अनुराग ठाकुर ने दोनों प्रत्याशियों को बधाई देते हुए जीत के लिए जनता का आभार जताया है.

Anurag thakur

शिमला: हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर संसदीय सीट से सांसद और केंद्र की सरकार में वित्त एवं कॉरपोरेट अफेयर्स राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने दो सीटों पर हुए उपचुनाव में जीत पर खुशी जताई है. अनुराग ठाकुर ने दोनों प्रत्याशियों को बधाई देते हुए जीत के लिए जनता का आभार जताया है.

अनुराग ठाकुर ने कहा, 'लोकसभा चुनावों के बाद धर्मशाला व पच्छाद की खाली हुई विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की जीत पार्टी के विकासवादी नीतियों की जीत है'.

ठाकुर ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश में कई जनकल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं जिसका लाभ आमजनमानस को मिला है। यही वजह है कि लोगों ने बीजेपी पर भरोसा जताया है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि दोनों ही नवनिर्वाचित विधायक पार्टी की नीतियों पर चलते हुए प्रदेश व अपनी विधानसभा के समुचित विकास में अपना पूर्ण योगदान देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details