हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमांशु की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे अनुपम खेर, हादसे में पिता की हुई थी मौत

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर पांच वर्षीय हिमांशु की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे. सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अनुपम खेर ने इस बात की जानकारी दी है. शिमला यात्रा के दौरान अनुपम खेर की शोघी में रहने वाले हिमांशु से मुलाकात हुई थी. एक हादसे में हिमांशु के पिता की मौत हो गई है.

By

Published : Jun 25, 2021, 1:11 PM IST

Updated : Jun 26, 2021, 7:00 PM IST

Anupam Kher Foundation will bear the cost of Himanshu's education
हिमांशु की पढ़ाई का खर्चा वहन करेंगे अनुपम खेर

शिमलाःबॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर आठ दिनों तक शिमला में रहने के बाद मुंबई वापस लौट गए हैं. शिमला से मुंबई लौटने के बाद एक्टर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो के माध्यम से अनुपम खेर राजधानी शिमला के शोघी में रहने वाले हिमांशु की पढ़ाई का सारा खर्चा उठाने की बात कह रहे हैं.

अनुपम खेर का पोस्ट

अनुपम खेर ने ट्वीट किया, ''पांच वर्षीय हिमांशु से मेरी मुलाकात शिमला के पास जतोग रेलवे स्टेशन पर हुई. उसकी बातों में जानकारी भी थी और सादगी भी. फिर जिस सरलता से उसने एक बात कही उसने मुझे हिला दिया. मैंने हिमांशु की मां ऊषा से वादा किया है कि @anupamcares इसकी पूरी पढ़ाई का जिम्मा उठाएगा...#मासूमियत''.

बता दें कि 5 वर्षीय हिमांशु के पिता की एक हादसे में मौत हो चुकी है. अनुपम खेर ने हिमांशु की मां ऊषा से भी मुलाकात की और उनसे पढ़ाई का सारा खर्चा उठाने का वादा किया है.

शिमला से जुड़ी कई वीडियो साझा कर चुके हैं खेर

अनुपम खेर लगातार सोशल मीडिया के जरिए शिमला से जुड़ी वीडियो साझा कर रहे हैं. अनुपम खेर की ओर से साझा की गई वीडियो को लोग खासा पसंद कर रहे हैं. अब हिमांशु की पढ़ाई का खर्चा वहन करने वाली वीडियो की भी जमकर प्रशंसा हो रही है.

यह भी पढ़ें :-अनुपम खेर का पोस्ट, '518 फिल्में करने के बाद शिमला में मेरी गलतफहमी दूर हो गई'

Last Updated : Jun 26, 2021, 7:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details