हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

अनुपम खेर ने शिमला यात्रा से जुड़े एक और यादगार लम्हों को किया साझा, INDIAN ARMY की तारीफ

By

Published : Jun 26, 2021, 10:04 AM IST

Updated : Jun 26, 2021, 3:30 PM IST

अनुपम खेर शिमला से वापस मुंबई लौट चुके हैं. मुंबई लौटने के बाद अनुपम खेर लगातार शिमला यात्रा से जुड़ी यादगार लम्हों को साझा कर रहे हैं. अब अनुपम खेर ने एक और वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. अनुपम खेर इस वीडियो में भारतीय सेना की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं.

अभिनेता अनुपम खेर
अभिनेता अनुपम खेर

शिमला: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर आठ दिनों तक शिमला में रहने के बाद वापस मुंबई लौट गए हैं. मुंबई लौटने के बाद अभिनेता लगातार सोशल मीडिया के जरिए शिमला यात्रा से जुड़े यादगार लम्हों को साझा कर रहे हैं. अब अनुपम खेर ने एक और वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

भारतीय सेना की तारीफ

अनुपम खेर इस वीडियो में भारतीय सेना की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं. अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा, ''शिमला में मॉर्निंग वॉक पर जाते वक्त आर्मी छावनी के इलाके में कुछ बहुत ही प्रेरणात्मक लाइनें पढ़ने को मिली. उनमें से कुछ आपको पढ़कर सुना रहा हूं. आशा करता हूं, ये पंक्तियां आपके लिए भी प्रेरणा का स्रोत बनेंगी...जय हो, जय हिंद.''

पढ़ें-अनुपम खेर का पोस्ट, '518 फिल्में करने के बाद शिमला में मेरी गलतफहमी दूर हो गई'

इससे पहले अनुपम खेर ने शुक्रवार को अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर राजधानी शिमला के शोघी में रहने वाले हिमांशु की पढ़ाई का सारा खर्चा उठाने की बात कही थी.

अनुपम खेर का पोस्ट

अनुपम खेर ने ट्वीट किया, ''पांच वर्षीय हिमांशु से मेरी मुलाकात शिमला के पास जतोग रेलवे स्टेशन पर हुई. उसकी बातों में जानकारी भी थी और सादगी भी. फिर जिस सरलता से उसने एक बात कही उसने मुझे हिला दिया. मैंने हिमांशु की मां ऊषा से वादा किया है कि @anupamcares इसकी पूरी पढ़ाई का जिम्मा उठाएगा...#मासूमियत''.

बता दें कि 5 वर्षीय हिमांशु के पिता की एक हादसे में मौत हो चुकी है. अनुपम खेर ने हिमांशु की मां ऊषा से भी मुलाकात की और उनसे पढ़ाई का सारा खर्चा उठाने का वादा किया है.

ये भी पढ़ें-हिमांशु की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे अनुपम खेर, हादसे में पिता की हुई थी मौत

Last Updated : Jun 26, 2021, 3:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details