हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

'कड़कती ठंड में आकर धरना दे कंगना, 2 हजार रुपये देंगे दिहाड़ी'

By

Published : Dec 7, 2020, 4:04 PM IST

अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में कहा कि फेमस पत्रिका में जगह बना चुकी वही दादी 100 रुपये में उपलब्ध हैं. कंगना की इस टिप्पणी पर धरना दे रहे किसान के परिजनों ने खूब खरी खोटी सुनाई.

kangana ranaut
कड़कती ठंड में आकर धरना दे कंगना

शिमला/अंबाला: किसान आंदोलन पर टिप्पणी करने के बाद से अभिनेत्री कंगना रनौत का चौतरफा विरोध हो रहा है. दरअसल कंगना ने एक ट्वीट कर किसान आंदोलन में हिस्सा ले रही बुजुर्ग पर आरोप लगाया कि 'शाहीन बाग की दादी' भी नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों के आंदोलन से जुड़ गई हैं. अभिनेत्री ने अपने उसी ट्वीट में कहा कि फेमस पत्रिका में जगह बना चुकी वही दादी 100 रुपये में उपलब्ध हैं. कंगना की इस टिप्पणी पर धरना दे रहे किसान के परिजनों ने खूब खरी खोटी सुनाई.

ठंड में किसानों के साथ आकर दे धरना

किसान परिवारों में कंगना को लेकर गुस्सा सातवें आसमान पर दिखा. दिल्ली बॉर्डर पर धरना दे रहे किसान की माता हरिंदर कौर ने कहा कि कंगना को ऑफर देते हुए कहा कि वो उसे 2 हजार रुपये देंगे. हिम्मत है कंगना आकर कड़कती ठंड में सड़क पर बैठे. उसे खुद पता चल जाएगा.

वीडियो.

कंगना का महिला होने के नाते बयान गलत

जयविंदर और नरेंद्र कौर नाम कि महिलाओं ने कहा कि कंगना एक महिला हैं. इस नाते उसे दूसरी महिलाओं के बारे में इस तरह के ओछे बयान नहीं देने चाहिए. बता दें कि कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर किसान 11 दिन से हरियाणा दिल्ली सिंघु बॉर्डर पर डटे हैं. इस दौरान किसानों और सरकार के बीच पांच दौर की बैठक हो चुकी है, लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं निकला है.

ये भी पढ़ें-IIT मंडी के बेसिक साइंस विभाग ने तैयार की टीबी के लिए रैपिड टेस्ट किट, ICMR ने दी हरी झंडी

ABOUT THE AUTHOR

...view details