हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

तस्वीर जो हमेशा रहेगी याद, विचार अलग-अलग फ्रेम एक

लोकतंत्र की खूबसूरती पहाड़ों की राजधानी शिमला विधानसभा में नजर आई. बजट सत्र के 11वें दिन सत्ता पक्ष के विधायकों ने साथ तस्वीर खिंचाई. इसमे विचार भले ही अलग-अलग हो, लेकिन फ्रेम एक है और मकसद भी एक. हमारे लोकतंत्र की मजबूती जो दुनिया को आकर्षित करती है .उसमे न पहले कमी थी और न कभी रहेगी यह संदेश देती है.

By

Published : Mar 13, 2020, 9:14 AM IST

All the MLAs took photos together
बजट सत्र

शिमला:इन दिनों विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है. विधानसभा में सत्ता और विपक्ष के बीच कई मुद्दों पर असहमति से लेकर, हंगामा और वॉकआउट तक हो रहा है, लेकिन गुरुवार को विधानसभा सत्र के 11वें दिन एक अच्छी तस्वीर तब सामने आई जब विधानसभा के सभी सदस्यों ने तस्वीर खिंचाई. इस तस्वीर में विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार से लेकर सीएम जयराम ठाकुर और पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से लेकर सभी मंत्री और हर दल के विधायक नजर आए.

बता दें कि विधानसभा का बजट सत्र 25 फरवरी को शुरू हुआ था. जिसके बाद 26 फरवरी को विपिन परमार के रूप में हिमाचल विधानसभा को नया स्पीकर मिला. 6 मार्च को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विधानसभा में बजट पेश किया. जिसके बाद इन दिनों बजट पर चर्चा चल रही है. जबसे हिमाचल विधानसभा का बजट सत्र शुरू हुआ है तबसे सदन में कई मुद्दों पर हंगामा बरपा है. कांग्रेस ने कई बार वॉक आउट भी किया और इस दौरान दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी रहा, लेकिन गुरुवार को सत्ता और विपक्ष के सभी विधायकों की एक फ्रेम में सामने आई यह तस्वीर सशक्त लोकतंत्र का उदाहरण है.

यह तस्वीर सीएम जयराम ठाकुर के अलावा कई सदस्यों ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीर खींचने खिंचाने के इस दौरान में सबसे ज्यादा पूछ पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की थी. हर विधायक वीरभद्र सिंह के साथ तस्वीर खिंचवाना चाहता था और कई विधायकों ने उनके साथ तस्वीर खिंचाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details