हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ठियोग में होगा 'प्रशासन जनता के द्वार कार्यक्रम', मौके पर ही होगा समस्याओं का हल

सरकार की तरफ से चलाया जा रहा 'प्रशासन जनता के द्वार कार्यक्रम' का आयोजन इस बार 19 अक्टूबर को ठियोग में किया जाएगा. इस कार्यक्रम के अंतर्गत दूर दराज के लोगों की समस्या का हल अधिकारी मौके पर ही करेंगे.

एसडीएम ठियोग कृष्ण कुमार

By

Published : Oct 18, 2019, 5:39 PM IST

शिमला: जिला में सरकार की तरफ से चल रहा 'प्रशासन जनता के द्वार कार्यक्रम' का आयोजन इस बार 19 अक्टूबर को ठियोग क्षेत्र के धर्मपुर मधान में किया जाएगा. प्रशासन की तरफ से इस कार्यक्रम में आने वाले दूर दराज के गांव के लोगों की समस्या को हल करने का प्रयास किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में 5 पंचायतों के लोगों की समस्याओं को हल करने के लिए अधिकारी मौजूद रहेंगे.

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए एसडीएम ठियोग कृष्ण कुमार का कहना है कि सरकार की तरफ से यह प्रयास किया जा रहा है कि लोगों के उनके घर द्वार पर ही उनकी समस्याओं का हल किया जाए. उन्होंने कहा कि इस बार धर्मपुर, भराना,केलवी, क्यारटू, और कथोग क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को लेकर सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं. एसडीएम ठियोग ने कहा कि लोगों को प्रमाणपत्र की सुविधा भी मौके पर ही दी जाएगी और जिन समस्याओं का हल मौके पर नहीं हो पाएगा, उसे जल्द से जल्द सरकार के समक्ष पेश किया जाएगा.

वीडियो

बता दें कि गांव के लोगों को अपनी समस्या को लेकर अधिकारियों के चक्कर न काटने पड़े इसके लिए सरकार ने यह कार्यक्रम आयोजित किया है. जिससे दूर दराज के लोगों की समस्या का हल अधिकारी मौके पर ही करे सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details