हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल पुलिस हेडक्वार्टर पहुंचे अनुपम खेर, डीजीपी संजय कुंडू से मिलकर साझा की यादें

अभिनेता अनुपम खेर शिमला आए हुए हैं. इस दौरान उन्होंने पुलिस हेडक्वार्टर पहुंचकर डीजीपी संजय कुंडू और अन्य अधिकारियों से मुलाकात की. साथ ही अपने अनुभवों को भी साझा किया.

अभिनेता अनुपम खेर
अभिनेता अनुपम खेर

By

Published : Jun 17, 2021, 8:29 PM IST

शिमला: जाने माने अभिनेता अनुपम खेर शिमला आए हुए हैं. अनुपम खेर गुरुवार को पुलिस हेडक्वार्टर पहुंचे और वहां मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ अनौपचारिक बातचीत की. डीजीपी संजय कुंडू ने उनका स्वागत किया और स्मृति चिन्ह, एक शॉल और एक टोपी भेंट की.

डीजीपी से मिले अभिनेता अनुपम खेर

इस दौरान अनुपम खेर ने शिमला के नाभा एस्टेट में अपने संयुक्त परिवार के साथ रहने के अपने अनुभव साझा किए. उन्होंने सपनों और आशाओं की शक्ति और महिला सशक्तिकरण के महत्व पर भी बात की. उन्होंने यह भी बताया कि 'असफलता एक घटना है, व्यक्ति नहीं'.

डीजीपी ने अभिनेता को कॉफी टेबल बुक वीरांगना की भेंट

वहीं, डीजीपी संजय कुंडू ने उन्हें सामान्य रूप से हिमाचल पुलिस की गतिविधियों और विशेष रूप से हाल के दिनों में पुलिस में महिलाओं की भूमिका से अवगत कराया. उन्होंने खेर को एक कॉफी टेबल बुक वीरांगना भी भेंट की, जिसका अनावरण इस वर्ष की शुरुआत में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर किया गया था.

पुलिस हेडक्वार्टर में अभिनेता अनुपम खेर.

डीजीपी ने अनुपम खेर का जताया आभार

अनुपम खेर ने लगभग दो घंटे पीएचक्यू में बिताए और कई मुद्दों पर सभी से बातचीत की. इस दौरान डीजीपी ने कहा कि खेर के इस अमूल्य बातचीत के लिए समय निकालने के लिए हिमाचल पुलिस उनका धन्यवाद करती है.

ये भी पढ़ें-अवैध खनन की शिकायतों की जांच करने पहुंचा NGT का पैनल, पंजाब-हरियाणा HC के पूर्व जज ने की अगुवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details