हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

8 दिन बाद शिमला से मुंबई लौटे अनुपम खेर, जाने से पहले मां से किया ये वादा

शिमला में 8 दिनों तक रहने के बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर वापस मुंबई लौट गए हैं. शिमला से मुंबई रवाना होने से पहले अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की है. इस वीडियो में अनुपम खेर अपनी मां को हर 6 महीने में 10 दिन के लिए शिमला लाने का वादा करते हुए नजर आ रहे हैं.

Anupam Kher
अनुपम खेर

By

Published : Jun 23, 2021, 11:29 AM IST

शिमलाः करीब 8 दिनों तक शिमला में रहने के बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर वापस मुंबई लौट गए हैं. फिलहाल, उनकी मां शिमला स्थित टूटू अपने निजी आवास में ही रहेंगी. शिमला से मुंबई रवाना होने से पहले अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है.

मां से हर 6 महीने में शिमला लाने का किया वादा

इस वीडियो में अनुपम खेर अपनी मां को हर 6 महीने में 10 दिन के लिए शिमला लाने का वादा करते हुए नजर आ रहे हैं. अनुपम खेर के मुंबई जाते समय उनकी मां का मन विचलित नजर आया. इस पर अनुपम खेर ने कहा कि उन्हें विचलित होने की जरूरत नहीं है. कुछ दिनों में उनके दूसरे बेटे राजू शिमला आएंगे.

शिमला प्रवास के दौरान अनुपम खेर अपनी मां दुलारी खेर के साथ हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और उनकी पत्नी डॉ. साधना ठाकुर के साथ भी मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बारे में भी अनुपम खेर की मां वीडियो में बात करती नजर आ रही हैं. हर वीडियो की तरह अनुपम खेर और उनकी मां दुलारी खेर वीडियो का अंत 'जय हो' के नारे के साथ करते नजर आए.

ये भी पढ़ें:नालदेहरा के जंगलों में 'तीरंदाज' बने अनुपम खेर, इंडिया ओलंपिक्स को टैग किया वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details