हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मां के साथ शिमला पहुंचे एक्टर अनुपम खेर, 50 साल पुराने दोस्त से की मुलाकात

अभिनेता अनुपम खेर अपनी मां के साथ शिमला पहुंचे हैं. यहां अनुपम खेर कुछ दिनों तक रुकेंगे. इससे पहले चंडीगढ़ से शिमला आने के दौरान अनुपम खेर ने रास्ते में अपने दोस्त से भी मुलाकात की.

Anupam kher
अनुपम खेर

By

Published : Jun 17, 2021, 2:30 PM IST

Updated : Jun 17, 2021, 3:31 PM IST

शिमलाः बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर अपनी मां के साथ शिमला पहुंचे हैं. यह उनका एक निजी दौरा है. अनुपम खेर शिमला स्थित टूटू अपने निजी आवास में रुके हैं.

अनुपम खेर चंडीगढ़ से शिमला सड़क मार्ग द्वारा पहुंचे. अनुपम खेर ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट से एक वीडियो भी अपने ट्विवटर अकाउंट पर शेयर किया है.

11वीं कक्षा में साथ पढ़े दोस्त से मिलने सोलन पहुंचे अनुपम खेर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर सोलन शहर के कोटलानाला में 11वीं कक्षा में साथ पढ़े दोस्त अनिल दत्ता से मिलने 50 साल बाद पहुंचे थे. दोनों दोस्तों ने बचपन की यादें ताजा करते हुए अपने स्कूल के दिनों को याद किया. अनुपम अपने दोस्त अनिल दत्ता के पास थोड़ी देर के लिए रुके. अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 50 साल बाद अपने दोस्त से मिलकर बहुत खुशी हुई. पिछली बार जब हमने एक दूसरे को देखा था तब हम 1971 में 11वीं कक्षा में पढ़ रहे थे.

कुछ दिनों तक शिमला में रुकेंगे अनुपम

जानकारी के मुताबिक अनुपम खेर कुछ दिनों तक शिमला में रुकेंगे. इस दौरान वे घूमने के लिए शिमला के आसपास के पर्यटन स्थलों का रुख कर सकते हैं. मैदानी इलाकों में पड़ रही गर्मी से राहत पाने के लिए अनुपम खेर अपनी मां और कुछ निजी स्टाफ के साथ शिमला पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें:ट्विटर की मनमर्जी पर अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान, कहा: कोई कानून से ऊपर नहीं

Last Updated : Jun 17, 2021, 3:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details