हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला से AAP ने शुरू किया 'मोदी हटाओ देश बचाओ' अभियान, गली-मोहल्लों में लगाए मोदी विरोधी पोस्टर

By

Published : Mar 30, 2023, 3:18 PM IST

Updated : Mar 30, 2023, 3:35 PM IST

आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी के खिलाफ देशभर में मोर्चा खोल दिया है. इसी कड़ी में शिमला में आप पार्टी ने 'मोदी हटाओ देश बचाओ' अभियान की शुरुआत की है और गली-मोहल्लों में जाकर मोदी विरोधी पोस्टर लगाए. पढ़ें पूरी खबर......(AAP Start Remove Modi save country campaign in Shimla)

AAP Start Remove Modi save country campaign
शिमला में धरने पर बैठे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता.

चमन राकेश आजटा, शिमला लोकसभा प्रभारी, आप पार्टी

शिमला:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है. वीरवार से पूरे देश में आम आदमी पार्टी ने 'मोदी हटाओ देश बचाओ' अभियान शुरू किया है. इस अभियान के तहत आप पार्टी गली-मोहल्लों में जाकर PM मोदी के खिलाफ पोस्टर लगा रही है. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के लोअर बाजार से AAP पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अभियान की शुरुआत की. इसके तहत आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लोअर शिमला बाजार सहित मिडिल बाजार और सारे शहर में 'मोदी हटाओ देश बचाओ' के पोस्टर घरों के बाहर जाकर चिपकाए.

'देश में आज लोकतंत्र का गला घोटा जा रहा': आम आदमी पार्टी शिमला लोकसभा के प्रभारी चमन राकेश आजटा ने कहा कि देश में आज लोकतंत्र का गला घोटा जा रहा है. विपक्ष को संसद में बोलने तक नहीं दिया जा रहा और जो मोदी सरकार के खिलाफ आवाज उठाते हैं उनकी सदस्यता रद्द की जा रही है. विपक्षी नेताओं को डराने धमकाने के लिए ईडी, CBI को पीछे लगाया जा रहा है और झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश की जा रही है. अडानी के खिलाफ जिस तरह से राहुल गांधी आवाज उठा रहे थे उनकी सदस्यता को ही रद्द कर दिया गया. जोकि दुर्भाग्यपूर्ण है.

'दिल्ली में आप पर 100 से अधिक मामले दर्ज': चमन राकेश आजटा ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री मोदी की सरकार तानाशाह के रूप में काम कर रही है. इस सरकार के खिलाफ सभी को एकजुट होकर खड़े होने की जरूरत है. मोदी सरकार के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने देशभर में 'मोदी हटाओ देश बचाओ' अभियान शुरू किया गया है. AAP ने दिल्ली से इस अभियान की शुरुआत की. जिसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी के खिलाफ 100 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं. हिमाचल में भी इस अभियान की शुरुआत शिमला से की गई और लगभग हर गली मोहल्ले में 'मोदी हटाओ देश बचाओ' के पोस्टर लगाए गए. इस दौरान चमन राकेश आजटा ने कहा कि मोदी सरकार जितने मामले आप पार्टी पर बनाना चाहती है बना ले, लेकिन आम आदमी पार्टी से डरने वाली नहीं है.

ये भी पढ़ें:Himachal Budget 2022-23: हिमाचल विधानसभा में वित्तीय वर्ष 2023-24 का 56,684 करोड़ का बजट पारित

Last Updated : Mar 30, 2023, 3:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details