हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

CM ने केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- AAP ने दिल्ली की जनता को केंद्रीय योजनाओं से रखा वंचित

By

Published : Feb 5, 2020, 4:34 PM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल के झूठ पर झूठ के बावजूद भी इस बार दिल्ली की चुनावी फिजा में भरपूर ताजगी के साथ कमल का खिलना तय है

cm jairam thakur
CM ने केजरीवाल पर साधा निशाना

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि दिल्ली को दोष देने वाली सरकार की कोई आवश्यकता नही, बल्कि दिल्ली को दिशा देने वाली सरकार चाहिए. पिछले पांच साल में नरेंद्र मोदी को पानी पीकर कोसने वाले केजरीवाल ने केंद्र की आयुष्मान, किसानों को मिलने वाले 6000 रुपये रोक कर जनता के साथ धोखा किया है. पांच साल तक धरने और प्रदर्शन में व्यतीत कर देने वाले केजरीवाल, चुनाव आते ही दिल्ली में विकास करवाने का दावा कर रहे है.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल के झूठ पर झूठ के बावजूद भी इस बार दिल्ली की चुनावी फिजा में भरपूर ताजगी के साथ कमल का खिलना तय है. दिल्ली में भाजपा के चुनावी प्रचार में जुटे शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने अपना जनसम्पर्क अभियान और तेज करते हुए विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया. सुरेश भारद्वाज ने दिल्ली के शकूरबस्ती विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी डॉ एससी वत्स के पक्ष में रानीबाग चौक, पुलिस लाइन, पुष्पपांजलि साथ ही शालीमार विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी रेखा गुप्ता में प्रीतमपुरा में प्रचार प्रसार कर वोट मांगे.

वीडियो.

भारद्वाज ने कहा कि इस बार दिल्ली का मन देश के साथ है और मतदाता आम चुनावों की तर्ज पर इन चुनावों में भी भाजपा को भारी बहुमत से जिताएंगे. सुरेश भारद्वाज ने कहा कि देश की राजधानी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं और केजरीवाल सरकार इस मामले में हर मोर्चे पर अक्षम साबित हुई है. भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली की हर गली ,चौराहे पर सफाई की लच्चर व्यवस्था इस ओर संकेत करती है कि यहां पर भी आप का झाड़ू निक्कमा साबित हुआ है.

भारद्वाज ने कहा कि स्वच्छ राजनीति का दावा कर अपने गुरु अन्ना को धोखा देकर राजनीति में नहीं आने की कसम खाकर सत्ता काबिज करने वाले केजरीवाल की आप ने 36 दागदार प्रत्याशी चुनावी दंगल में उतारे हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता अब सब जान चुकी है. सुरेश भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली की जनता ने केजरीवाल और राहुल गांधी की नौटंकी का नतीजा शाहीनबाग में देख लिया है.

सुरेश भारद्वाज ने केजरीवाल को विकास के मुद्दे पर चर्चा करने की चुनौती देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार का विकास का मॉडल केजरीवाल सरकार से बेहतर है. उन्होंने कहा कि मोदी ने अपने दूसरे कार्यकाल में धारा 370 और 35ए को हटाकर ऐतिहासिक फैसला लिया है. हाल ही में असम में नक्सलियों द्वारा हथियार डाल कर राज्य के विकास में सहयोग करना मजबूत नेतृत्व की पहचान है.

ये भी पढ़ें:'श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र' ट्रस्ट के गठन पर कुल्लू से प्रतिक्रिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details