हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

Rashifal Today, October 27: जानें कैसा रहेगा आपका आज का द‍िन

अपनी जन्म तारीख और राशि के आधार पर जानिए आज आपका दिन कैसा रहने वाला है. साथ ही आज आपके सितारे क्या कहते हैं. आज आपका वैवाहिक जीवन कैसा रहने वाला है. आखिर छात्रों के लिए आज का दिन कैसा साबित होगा. व्यापार के क्षेत्र में और ऑफिस में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है. ऐसे तमाम सवालों के जवाब ईटीवी भारत हिमाचल पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य से जानिए, आज का राशिफल...

aaj ka rashifal wednesday 27 October 2021
फोटो.

By

Published : Oct 27, 2021, 6:00 AM IST

बुधवार, 27 अक्टूबर का राशिफल

मेष (21 मार्च से 20 अप्रैल)- चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा तीसरे भाव में रहेगा. आप अपने प्रिय की बाहों में खुश और सुरक्षित महसूस कर सकते हैं. यह आनंद लेने, शांत होने और उनके साथ रोमांटिक शाम का आनंद लेने का समय हो सकता है. आर्थिक रूप से आप संतुष्ट और सुरक्षित महसूस कर सकते हैं और हर दिन एक ही भावना रखने की लालसा कर सकते हैं. पेशेवर मोर्चे पर, निराशा का समय हो सकता है क्योंकि आप महत्वपूर्ण मामलों को संभालने के लिए अपने दिमाग में कोहरे से गुजरने की कोशिश कर सकते हैं. भ्रम के बावजूद, आप अपने ज्ञान बैंक को जोड़ने के लिए खुद को कुछ शोध करते हुए पा सकते हैं.

वृष (21 अप्रैल से 21 मई)- चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा दूसरे भाव में रहेगा. एक मीठा और देने वाला स्वभाव आपके प्रिय को उज्ज्वल कर सकता है जो आपकी कल्पना से कहीं अधिक आश्चर्यजनक तरीकों से आपको धन्यवाद दे सकता है. आपके रास्ते में पर्याप्त वित्तीय अवसर आ सकते हैं. लेकिन आपको सही निर्णय लेने की आवश्यकता हो सकती है. हालांकि पैसों के मामले में दिन आपको परेशान कर सकता है. व्यावसायिक रूप से आप उत्पादन में तेजी लाने के लिए तकनीकी साधनों पर निर्भर हो सकते हैं. यह आपको वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए निर्णायक होने और उन्हें सफलतापूर्वक लागू करने में मदद कर सकता है.

मिथुन (22 मई से 21 जून)- चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा पहले भाव में रहेगा. एक प्यार भरा, देखभाल करने वाला और जिम्मेदार स्वभाव आपको अपने प्रिय के साथ एक यादगार शाम बिताने के लिए प्रेरित कर सकता है. वित्तीय मोर्चे पर, सभी विचारों को अलग रखने और नकदी प्रवाह को प्रबंधित करने का प्रयास करने का समय हो सकता है. अनावश्यक खरीदारी और खर्चों में कटौती करना आपके लिए आवश्यक हो सकता है. काम के मोर्चे पर, आप सही निर्णय लेकर सांड की नजर में आ सकते हैं. आपकी शीतलता के लिए आपकी प्रशंसा हो सकती है. हालांकि, कुछ चुनौतियां आपके प्रयासों को कम कर सकती हैं और आपको थोड़ा परेशान कर सकती हैं.

कर्क (22 जून से 22 जुलाई)- चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा 12वें भाव में रहेगा. पिछली गलतियों को समझने से आपको अपने प्रिय के साथ फिर से जुड़ने में मदद मिल सकती है. आपको उनसे माफी मिल सकती है जो आपके लिए उनके सच्चे प्यार को साबित कर सकती है. पैसों की दृष्टि से आपके साथी पर पैसा खर्च करने और कुछ लंबी दूरी की यात्राओं की योजना बनाने की संभावना हो सकती है. हालांकि, यह सब आपकी खर्च करने की क्षमता पर निर्भर हो सकता है. कार्यस्थल पर, कठिन गणनाओं को आसानी से करने की आपकी क्षमता आपको कार्यालय में एक स्टार बना सकती है. आपके स्मार्ट, दृढ़ और तेज रवैये के लिए आपकी प्रशंसा की जा सकती है.

सिंह (23 जुलाई से 23 अगस्त)- चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा 11वें भाव में रहेगा. आपके साथी के साथ बौद्धिक चर्चा या वाद-विवाद आपके मानसिक क्षितिज को विस्तृत कर सकता है. आप उनकी कंपनी में सुरक्षित महसूस कर सकते हैं. आपकी आमदनी में वृद्धि की गुंजाइश बन सकती है. आप पिछले बकाया की वसूली कर सकते हैं. हालांकि, कार्यस्थल के मुद्दे आपको परेशान कर सकते हैं. तकनीकी खराबी जिद्दी गले में खराश की तरह चिपक सकती है जो लाइन में पड़ने से इनकार करती है. जटिल मुद्दों को हल करने में असमर्थता आपको मूल रूप से निराश कर सकती है. फिर भी, हो सकता है कि आप कुछ ब्राउनी प्वाइंट अर्जित करने के लिए अपने कौशल का प्रदर्शन करने का मौका न चूकें.

कन्या (24 अगस्त से 22 सितम्बर)-चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा 10वें भाव में रहेगा. अपने प्रिय के साथ तुच्छ मुद्दों पर झगड़ा करना और गुस्सा करना उन तर्कों को प्रज्वलित कर सकता है जो आग की लपटों में सुलह की संभावना भेज सकते हैं. वित्तीय लाभ कमाने के लिए आपको अपने दोस्तों, व्यापारिक सहयोगियों और मालिकों के साथ बहुत अच्छा तालमेल बनाए रखना होगा. जिन लोगों से आप काम के सिलसिले में जुड़े हुए हैं, वे सभी आपको बड़ा फायदा पहुंचा सकते हैं. आज आपको करियर से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं लगता. आप केंद्रित, धैर्यवान और अपने नियमित कार्य के प्रति समर्पित रहेंगे.

तुला (23 सितम्बर से 23 अक्टूबर)- चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा 9वें भाव में रहेगा. अपने प्रिय के साथ एक शानदार शाम बिताने से संतुष्टि मिल सकती है. आप अपनी वित्तीय प्रगति के लिए भाग्य और दूसरों पर निर्भर हो सकते हैं. हालांकि, आपके प्रयास दिन के लिए आपकी मौद्रिक सफलता में अधिक योगदान नहीं दे सकते हैं. कार्यस्थल पर अपने पारिश्रमिक पर बातचीत के रूप में आनंदित होने का दिन. यह आपको नौकरी में सुरक्षित महसूस करा सकता है क्योंकि आपकी उत्पादकता कई गुना बढ़ सकती है.

वृश्चिक (24 अक्टूबर से 22 नवंबर)- चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा 8वें भाव में स्थित होगा. आपको अपने प्रिय को उनके संघर्षों और पीड़ाओं पर काबू पाने के लिए कुछ दयालु और कोमल शब्दों के साथ समर्थन करने की आवश्यकता हो सकती है. धन के लिहाज से आपको लग सकता है कि आपकी कमाई आपकी क्षमता के अनुपात में नहीं हो सकती है. हालांकि, दिन के अंत में आप आशावादी हो सकते हैं. ऑफिस के मोर्चे पर, आपका दिन खराब हो सकता है क्योंकि नकारात्मक वाइब्स हो सकती हैं, क्योंकि तकनीकी गड़बड़ियां आपके काम में बाधा डाल सकती हैं. हालांकि, सावधानीपूर्वक योजना बनाने से आपको इन बाधाओं को दूर करने में मदद मिल सकती है.

धनु (23 नवंबर से 21 दिसंबर)- चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा 7वें भाव में रहेगा. आपका प्रिय आपको कंधे से कंधा दे सकता है क्योंकि आप बाहरी समस्याओं से प्रभावित हो सकते हैं. लचीले स्वभाव के साथ, आप रिश्ते में आनंद की कुंजी रख सकते हैं. आर्थिक मामलों में आपको बचत करने के बजाय अपने प्रियजनों को खुश करने पर जोर देना पड़ सकता है. हालांकि, आप दिन के लिए एक मजबूत वित्तीय स्थिति का प्रदर्शन कर सकते हैं. पेशेवर मोर्चे पर दबाव से मेल खाने के लिए आपके पास पर्याप्त ऊर्जा स्तर नहीं हो सकता है. अत्यधिक बोझ आपको कर देने वाले क्षण दे सकता है.

मकर (22 दिसंबर से 20 जनवरी)- चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा छठे भाव में रहेगा. अपने साथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं ताकि उन्हें आपके जीवन में उनके महत्व का एहसास हो सके. सम्मान, विश्वास और सहयोग आपको उनके करीब ला सकता है. आप ऋण के लिए आवेदन कर सकते हैं, लेकिन पहले अपनी जरूरतों को प्राथमिकता दें, कहीं ऐसा न हो कि आप भ्रमित हो जाएं. काम पर, आप एक महत्वपूर्ण परियोजना के लिए समय सीमा को पूरा करने के लिए एक अडिग भावना के साथ आगे बढ़ सकते हैं. आप अपने सहयोगियों को प्रेरित कर सकते हैं, क्योंकि आप पुरानी परियोजनाओं पर वापस जाने और पिछली गलतियों को सुधारने के मूड के बिना सफलतापूर्वक आगे बढ़ सकते हैं.

कुंभ (21 जनवरी से 18 फरवरी)-चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा पंचम भाव में रहेगा. पार्टनर से अनबन की संभावना हो सकती है. रिश्ते को मधुर बनाने के लिए कोमल शब्दों और दयालु इशारों के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश करें. आर्थिक रूप से दिन आपके पक्ष में काम कर सकता है क्योंकि आप कुछ सौदेबाजी के लिए कोई पुरानी संपत्ति या वाहन बेच सकते हैं. कार्यस्थल पर, आप पर आरोप लगाया जा सकता है क्योंकि आपका गुस्सा मूड के झूलों को रास्ता दे सकता है. जिसे संभालना मुश्किल हो सकता है. इसलिए, अनावश्यक परेशानियों से बचने के लिए आपके लिए मल्टीटास्किंग में संलग्न होना उचित हो सकता है.

मीन (19 फरवरी से 20 मार्च)-चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. आपके लिए चंद्रमा चतुर्थ भाव में रहेगा. आप कोई रोमांटिक विचार गढ़ सकते हैं और आपका प्रिय उस पर अमल कर सकता है. ऐसे क्षण आ सकते हैं जहां आप और आपका साथी कल्पना की दुनिया में खो सकते हैं. यदि आप किसी संपत्ति में निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो यह आदर्श समय हो सकता है. हालांकि, आप बाद में अंतिम निर्णय ले सकते हैं. अपने नियमित कार्यों की रूपरेखा तैयार करना और उन्हें प्राथमिकता देना कार्यस्थल पर एक अच्छे दिन की ओर ले जा सकता है. यह आपको दिन के अंत में संतुष्ट महसूस करा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details