हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला: कृष्णानगर में युवक के घर में घुसकर मारपीट, 20 हजार रुपये भी छीने

By

Published : Feb 6, 2021, 9:38 AM IST

प्रदेश की राजधानी में एक युवक के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया गया है. 4 लोगों ने मिलकर युवक के घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया. इसके अलावा चारों बदमाशों ने युवक के 20 हजार रुपए भी चोरी कर लिए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

Krishna nagar
कृष्णा नगर.

शिमला:राजधानी शिमला में यूपी सहारनपुर के एक युवक से मारपीट और पैसे छीनने का मामला सामने आया है. गुरुवार को देर रात 4 लोग एक लड़के के घर में घुस गए और उसकी पिटाई कर दी. इतना ही नहीं चारों बदमाशों ने उस लड़के के 20 हजार रुपए भी छीन लिए.

रात की अंधेरे में युवक से दादागिरी

घर में हुई मारपीट और चोरी से पहले भी लड़के को 4 लोगों ने कृष्णा नगर के रास्ते में रोक लिया था और उससे 500 रुपए मांगने लगे. लड़के के पैसे देने के बाद बदमाशों ने उसे जाने दिया जिसके बाद घर पर 20 हजार की चोरी को अंजाम दिया गया.

युवक ने सदर थाने में दर्ज करवाई वारदात

बता दें कि जिस युवक के साथ ये घटना पेश आई है वो यूपी सहारनपुर का रहने वाला है और युवक का नाम सरफराज है. जिन 4 लोगों ने सरफराज को रोककर उससे 500 रुपए मांगे थे, उनमें से 2 लोगों को सरफराज जानता था. बाकी 2 लोगों की पहचान सरफराज नहीं कर पाया. पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत सदर थाने में दर्ज करवा दी है. एसपी मोहित चावला ने मामले की पुष्टि की है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़े:हिमाचल में क्या रहेंगे पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिए यहां

ABOUT THE AUTHOR

...view details