हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला में कोरोना के 4 नए मामले, जिला में एक्टिव केस हुए 65

शिमला शहर में चार कोरोना मामले सामने आए हैं. सीएमओ शिमला सुरेखा चोपड़ा ने 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि की है.

By

Published : Aug 22, 2020, 2:20 PM IST

corona cases in Shimla
कोरोना केस शिमला

शिमला: प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. शिमला शहर में चार कोरोना मामले सामने आए हैं. जिला में कोरोना के 264 मामले हो गए हैं जिनमें 65 एक्टिव केस हैं. कोरोना से 196 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं, कोरोना से 2 लोगों की मौत हो गई है.

सीएमओ शिमला सुरेखा चोपड़ा ने 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि की है. कोरोना संक्रमितों में चंडीगढ़ से लौटे पति पत्नी हैं. पति और पत्नी खलीनी में रहते है और चंडीगढ़ से लौटने के बाद इनको होम क्वारंटाइन किया गया था. तीसरा मामला सिरमौर से लौटी एक महिला का है जो आईजीएमसी की फ्लू ओपीडी में लक्षण पाए जाने के बाद टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई है. महिला मेहली की रहने वाली है जबकि चौथा मामला बीसीएस में रहने वाले एक व्यक्ति का है जो कुछ दिन पहले कांगड़ा से बीसीएस में रहने वाले संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से संक्रमित हुआ है.

शिमला जिला में शुक्रवार को 7 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं जिनमें 4 मामले शिमला शहर के कृष्णानगर से हैं. वहीं, जबकि 3 सेब व्यापारी है जिनमें 2 मध्यप्रदेश और 1 कश्मीर का है. तीनों व्यक्तियों को क्वारंटाइन किया गया था. प्रदेश में कुल कोरोना संक्रमित 4780 पहुंच गए हैं. वहीं, कोरोना के 1438 एक्टिव केस हैं. कोरोना से 3268 स्वस्थ होकर घर गए हैं. प्रदेश में कोरोना से 25 लोगों ने जान गवां दी है. वहीं, इलाज के लिए 47 लोग प्रदेश से बाहर गए हैं.

ये भी पढ़ें:महिलाओं ने पानी की समस्या को लेकर SDM को सौंपा ज्ञापन, आपूर्ति बहाल करने का दिया अल्टीमेटम

ABOUT THE AUTHOR

...view details