हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Mar 9, 2023, 4:09 PM IST

ETV Bharat / state

SHIMLA: कोटखाई में 8.57 ग्राम चिट्टा बरामद, 3 लोग गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के ठियोग में पुलिस ने तीन नशा तस्करों को नाकाबंदी के दौरान पकड़ा. उनके पास से 8.57 ग्राम चिट्टा बरामद किया है.

कोटखाई में 8.57 ग्राम चिट्टा बरामद.
कोटखाई में 8.57 ग्राम चिट्टा बरामद.

ठियोग:हिमाचल प्रदेश केऊपरी शिमला में लगातार नशे की काला बाजारी बढ़ रही है. जिसके खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है. पुलिस आए दिन नशा तस्करों को पकड़ रही है. ताजा मामले में ठियोग पुलिस ने कोठखाई में नशे की बड़ी खेप बरामद की है. यहां पर पुलिस ने कोठखाई थाना के अंतर्गत पेट्रोलिंग के दौरान वाहन संख्या HP 09-1946 से 8.57 ग्राम चिट्टा बरामद किया है.

डीएसपी ठियोग सिद्धार्थ शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस द्वारा नाकेबंदी के दौरान 3 लोगों को पकड़ा गया है. जिसमें एक की पहचान हितेश मोक्टा के रूप में हुई है. हितेश मोक्टा गांव गुंटू जुब्बल के रहने वाले हैं. वंही, दो सगे भाई सुनील नेगी, मनोज नेगी जो रघुबीर गांव पड़शाल कोठखाई के रहने वाले हैं, वो भी पकड़े गए हैं. इनके पास से नशे की खेप बरामद की है.

ये भी पढ़ें: किन्नौर में बढ़ रहे नशा तस्करी के मामले, दो साल के आंकड़ों ने उड़ाई पुलिस से लेकर पंचायत तक की नींद

डीएसपी ठियोग सिद्धार्थ शर्मा का कहना है कि नशे के खिलाफ हिमाचल पुलिस की मुहिम लगातार जारी है और इसमें उन्हें आम जनता का भी सहयोग मिल रहा है. उन्होंने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए अभिभावकों की सहभागिता जरूरी है. ताकि नशा तस्करी पर रोक लग सके. साथ ही साथ इसे जड़ से भी खत्म किया जा सके. उन्होंने कहा कि पकड़े गए 3 आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:कुल्लू में चरस के कारोबार से जुड़ रही युवा पीढ़ी, युवाओं को निशाना बना रहे नशा तस्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details