हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल में अब तक बरसात से 22 लोगों की मौत ,138 करोड़ का नुकसान

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि भारी बरसात के कारण प्रदेश में बिजली, पानी और सड़कों को नुकसान पहुंचा है. सरकार ने सभी विभागों को बरसात को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं ताकि लोगों को ज्यादा नुकसान न उठाना पड़े.

By

Published : Jul 31, 2019, 8:59 PM IST

सीएम जयराम ठाकुर

शिमला: बरसात से प्रदेश में अब तक 22 लोगों की मौत हो गई है और करीब 138 करोड़ रुपये के नुकसान का अनुमान है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि भारी बरसात के कारण प्रदेश में बिजली, पानी और सड़कों को नुकसान पहुंचा है. सरकार ने सभी विभागों को बरसात को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं ताकि लोगों को ज्यादा नुकसान न उठाना पड़े.

सीएम जयराम ठाकुर

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में बंदर और कुत्ता के आतंक से लोग काफी दुखी हैं. बंदरों को 1 साल के लिए वर्मन घोषित किया गया है, लेकिन इनको मारने में धार्मिक भावनाएं आड़े आ रही हैं. सरकार अधिकारियों के साथ बैठक मामले को लेकर जल्द कोई समाधान निकाल लेगा. वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सीपीआईएम द्वारा एचआरटीसी एमडी कार्यालय के बाहर बसों की कमी को लेकर किए जा रहे प्रदर्शन को राजनीतिक मंशा से करने के आरोप लगाए हैं और कहा है कि प्रदेश में बसों की इतनी भी ज्यादा कमी नहीं है कि लोगों को आंदोलन करना पड़े. सरकार ने अधिकारियों को ऐसे रूटों पर जहां बसों की कमी है वहां पर अतिरिक्त बसें चलाने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें- CM जयराम ने लोक सेवा आयोग के ऑनलाइन परीक्षा केंद्र का किया शुभारंभ, कैंडिडेट्स को मिलेगा ये फायदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details