हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला के ननखड़ी में 21 वर्षीय विवाहिता लापता, ससुराल पक्ष पर अगवा करने के आरोप

ननखड़ी क्षेत्र के झिझनू से 21 वर्षीय विवाहिता लापता हो गई है. विवाहिता के पिता ने बेटी के ससुराल पक्ष पर अगवा करने का आरोप लगाया है. विवाहिता का नाम नितिका है और वह 28 अप्रैल से लापता है. लापता विवाहिता के पिता ने बताया कि अक्सर उनकी बेटी और उसके पति के बीच लड़ाई होती रहती थी.

By

Published : May 9, 2020, 1:03 PM IST

ननखड़ी से युवती लापता
नितिका

शिमला/रामपुर: ननखड़ी क्षेत्र के झिझनू से 21 वर्षीय विवाहिता लापता हो गई है. विवाहिता के पिता ने बेटी के ससुराल पक्ष पर अगवा करने का आरोप लगाया है. विवाहिता का नाम नितिका है और वह 28 अप्रैल से लापता है.

लड़की के पिता ने ननखड़ी थाने में बेटी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. उपमंडल रामपुर के थाना ननखड़ी के गांव बनोगा डाकघर जाहु निवासी महेंद्र सिंह ने कहा कि नितिका 28 अप्रैल से लापता है. वहीं, उन्होंने नितिका के पति अनूप और ससुर हीरा सिंह पर बेटी के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप भी लगाया है.

शिकायत में बताया कि उनकी बेटी का 28 अप्रैल से कुछ भी पता नहीं चल पाया है, जो उस दौरान अपने ससुराल में ही थी. उसका पति भी 6 माह से अपने घर नहीं गया और अक्सर पति-पत्नी के के बीच लड़ाई-झगड़ा होता रहता था.

महेंद्र सिंह ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कही कि उनकी बेटी को जल्द खोज निकाला जाए. साथ ही लड़की के ससुराल वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल मे लाई जाए. नितिका के चाचा जोगिंद्र ने बताया कि पुलिस इस मामले में ढील बरतती है तो वे ननखड़ी थाने के बाहर धरना देंगे.

वहीं, मामले को लेकर एसडीपीओ रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि ननखड़ी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details