हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राजधानी शिमला से 2 नाबालिग लड़कियां लापता, छानबीन जारी

By

Published : Jul 14, 2021, 9:16 AM IST

राजधानी शिमला से 2 नाबालिग लड़कियों के लापता होने का मामला सामने आया है. परिजनों के शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है. एसपी मोहित चावला ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा होने की उम्मीद है.

Photo
फोटो

शिमला:हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से 2 नाबालिग लड़कियों के लापता होने का मामला सामने आया है. परिजनों के शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है.

पहला मामला सदर थाना क्षेत्र का है. सदर थाना क्षेत्र स्थित कृष्णा नगर इलाके में रहने वाली 15 साल की नाबालिग लड़की मंगलवार को अपने घर से बाहर किसी काम से निकली थी, लेकिन देर रात वह घर नहीं लौटी. चिंतित परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. सदर थाने में परिजनों ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

वहीं, दूसरा मामला बालूगंज थाने का है. घनाहटी से एक 17 साल की लड़की सुबह के समय घर से बाहर घूमने के लिए निकली थी, लेकिन देर रात तक वह घर वापस नहीं लौटी. परेशान होकर परिजनों ने बालूगंज थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. एसपी मोहित चावला ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही इस मामले का खुलासा होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें:CM जयराम ने कांगड़ा के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का किया हवाई सर्वेक्षण, बोले- प्रभावितों को मिलेगी हर संभव मदद

ABOUT THE AUTHOR

...view details