हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला ISBT के पास एक दुकानदार से 17 हजार रुपये की लूट, आरोपी गिरफ्तार

शिमला आईएसबीटी के पास टूटी कंडी में एक दुकानदार से बैग छीनने का मामला सामने आया है. शातिरों ने शनिवार देर शाम लूट की घटना का अंजाम दिया है. वहीं, पुलिस ने शातिरों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है.

By

Published : Aug 22, 2021, 1:42 PM IST

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

शिमला: राजधानी शिमला में अब छीनाझपटी के मामले भी सामने आने लगे हैं. जिसके कारण आम आदमी का रात को अकेले घर से निकलना मुश्किल हो रहा है. ताजा मामले में राजधानी के आईएसबीटी के समीप टूटी कंडी में एक दुकानदार से बैग छीनने का मामला सामने आया है. बैग में 17000 रुपये बताए जा रहे हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम जब एक दुकानदार शारु नामक व्यक्ति जब अपने घर जा रहा था तभी आईएसबीटी के समीप टूटीकंडी रेन शेल्टर में 3 लोग बैठे थे. उन्होंने आकर उसके साथ बदतमीजी की और उसका बैग लेकर भाग गए. जिसमें 17000 रुपये थे. वहीं, पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

गौरतलब है कि छीनाझपटी के मामले पहले रेलवे ट्रैक पर होते रहते थे, लेकिन पुलिस की गश्त और सख्ती के कारण ये घटनाएं बंद हो गयी थी, लेकिन अब यह वारदातें फिर से शुरू होने लगी हैं.

बता दें कि आईएसबीटी में ही 5 साल पहले पैसों को लेकर ही एक नेपाली की हत्या हो गयी थी. वहीं, जनवरी में ही टूटी कंडी को जाने वाले मार्ग पर ड्यूटी से घर जा रहे व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी और अब इस लूट की घटना से लोगों मे दहशत फैल गई है. पूरे मामले की डीएसपी कमल वर्मा ने मामले की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें-शिमला: टालैंड में सड़क किनारे खड़े कैंटर पर गिरा पेड़, बड़ा हादसा टला

ये भी पढ़ें:स्मृति शेष: हिमाचल से जुड़ी हैं कल्याण सिंह की यादें, बजट सत्र में नहीं पढ़ा था पूरा अभिभाषण

ABOUT THE AUTHOR

...view details