हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 13, 2023, 7:28 AM IST

ETV Bharat / state

हिमाचल में 15 न्यायिक अधिकारियों का तबादला, हाईकोर्ट ने जारी की अधिसूचना

हिमाचल में 15 न्यायिक अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है. इसको लेकर हिमाच हाईकोर्ट ने अधिसूचना जारी कर दी है. (15 judicial officers transferred in Himachal)

हाईकोर्ट ने जारी की अधिसूचना
हाईकोर्ट ने जारी की अधिसूचना

शिमला: हिमाचल प्रदेश में 15 न्यायिक अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. इस संदर्भ में हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट ने अधिसूचना जारी कर दी है. हाईकोर्ट की तरफ से जारी तबादला आदेश के अनुसार ह्यूमन राइट कमीशन में रजिस्ट्रार ज्योत्सना डडवाल को लोकायुक्त कार्यालय में रजिस्ट्रार के पद पर तैनात किया गया है. एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज कृष्ण कुमार को डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज के पद पर प्रमोट करने के बाद हिमाचल प्रदेश वक्फ ट्रिब्यूनल कांगड़ा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.(15 judicial officers transferred in Himachal)

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश अमन सूद को जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पद पर प्रमोट करने के बाद रजिस्ट्रार ह्यूमन राइट्स कमीशन के पद पर तैनाती दी गई है. अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रीति ठाकुर को जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पद पर प्रमोशन के बाद बिलासपुर में तैनात किया गया है. अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश कांगड़ा नितिन कुमार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पद पर देहरा में तैनात किया गया है.(transferred in Himachal)

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश पीसी राणा को कांगड़ा से स्थानांतरित कर अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पद पर प्रमोट कर पालमपुर में तैनात किया गया है. अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश हरीश शर्मा को मंडी से स्थानांतरित कर कुल्लू में इसी पद पर लगाया गया है. डॉक्टर अबिरा बासु अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सिरमौर को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पद पर पांवटा साहिब के लिए स्थानांतरित किया गया है.

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेंद्र कुमार को कुल्लू से स्थानांतरित कर घुमारवीं में इसी पद पर तैनात किया गया है. सिविल जज अनीता शर्मा को बड़सर से स्थानांतरित कर ऊना में तैनाती दी गई है. सिविल जज रोजी को हाईकोर्ट में लीव/ट्रेनिंग रिज़र्व के लिए भेजा गया है. (Notification issued on transfers )

सिविल जज अंशुल मलिक को जुब्बल से स्थानांतरित कर पांवटा साहिब में तैनाती दी गई है. सिविल जज मनु प्रिंजा को घुमारवीं से स्थानांतरित कर बड़सर में तैनाती दी गई है. सिविल जज प्रवीण खंडवाल को शिमला से स्थानांतरित कर घुमारवीं में लगाया गया है. सिविल जज शीतल गुप्ता को पांवटा साहिब से स्थानांतरित कर जुब्बल में तैनाती दी गई है.

ये भी पढ़ें: हाई कोर्ट के तेवर कड़े, अदालती आदेश की अनुपालना में अतिरिक्त समय के आग्रह को लेकर सचिव स्तर के अफसर ही दाखिल करें शपथपत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details