हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कुफरी में गाड़ी से मिली 147 देसी शराब और बीयर की बोतलें, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

कुफरी के नजदीक पुलिस ने एक गाड़ी से 147 देसी शराब और बीयर की बोतल बरामद की है. गाड़ी सवार व्यक्ति बिना लाइसेंस के शराब ले जा रहा था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : May 6, 2021, 10:30 PM IST

Photo
फोटो

शिमलाःप्रदेश में कोरोना कर्फ्यू शुरू होने से पहले अवैध रूप से शराब तस्करी का मामला सामने आया है. शिमला पुलिस ने ढली से कुफरी की ओर जाने वाली सड़क पर हसन वैली के नजदीक एक व्यक्ति से 147 बोतल देसी शराब और बीयर बरामद की है.

बिना बिल शराब ले जा रहा था आरोपी

आरोपी अपनी गाड़ी एचपी-62-4626 में 40 बोतल बसंती संतरा, 56 बोतल ऊना नंबर वन, 50 बोतल बीयर और एक स्कॉच की बोतल बिना बिल और परमिट के लेकर जा रहा था. ढली पुलिस ने हसन वैली के नजदीक गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका. इसके बाद चेकिंग के दौरान गाड़ी से अवैध शराब की यह खेप बरामद हुई.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

आरोपी की पहचान 60 वर्षीय मदन लाल पुत्र जय प्रकाश निवासी कुमारसेन के रूप में हुई है. आरोपी मदन लाल के खिलाफ ढली पुलिस थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की पुष्टि शिमला के एएसपी प्रवीर ठाकुर ने की है.

शराब बेचने की फिराक में था आरोपी

हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार सुबह 6 बजे से शुरू होने जा रहा है. कर्फ्यू में प्रदेश सरकार ने सभी शराब के ठेकों को बंद करने के आदेश जारी किए हैं. ऐसे में यह व्यक्ति शिमला से शराब की खेप लेकर जा रहा था. आरोपी कोरोना कर्फ्यू के दौरान इन शराब की बोतलों को बेचने की फिराक में था.

ये भी पढ़ें:सुरेश कश्यप ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- बंगाल में हिंसक घटनाओं को शह देने वाली खुद हैं ममता

ABOUT THE AUTHOR

...view details