हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

NH-5 पर बाइक दुर्घटना में एक युवक की मौत, रामपुर कॉलेज के छात्र की हालत नाजुक

सोमवार रात करीब आठ बजे रामपुर नोगली नेशनल हाइवे पांच पर ऑटो चालकों ने दो युवकों को सड़क पर घायल पड़े देखा. अस्पताल पहुंचाने तक एक युवक दम तोड़ चुका था. वहीं, घायल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है.

By

Published : Apr 30, 2019, 9:51 AM IST

मृतक युवक

रामपुर: नेशनल हाइवे 5 रामपुर नोगली पर बजीर बाउडी के पास एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. वहीं, एक कॉलेज छात्र गंभीर रूप से घायल हुआ है.

मृतक युवक

जानकारी के अनुसार बजीर बाउडी के पास ऑटो चालकों ने दो युवकों को सड़क पर घायल अवस्था में पड़ा देखा. वहीं, मोटर बाइक (संख्या एचपी -6बी-8065) दुर्घटना का शिकार होकर सड़क पर पड़ी थी. ऑटो चालकों ने दोनों घायलों को खनेरी चिकित्सालय पहुंचाया. जहां डॉक्टर्स ने निरमंड के पिपलीधार के रहने वाले 35 वर्षीय यशपाल ठाकुर को मृत घोषित कर दिया. दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल धरमोट गांव के रहने वाले रामपुर कॉलेज के छात्र अमित कायस्थ की हालत नाजुक बनी हुई है.

पढ़ें- गश्त के दौरान पुलिस को देखकर भागने लगी महिला, तलाशी में बरामद हुआ 4.53 ग्राम चिट्टा

डीएसपी रामपुर अभिमन्यु ने बताया दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो हुई है. वहीं, दूसरे घायल युवक का उपचार खनेरी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगा रही है कि युवकों की बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मारी है या फिर बाइक अनियंत्रित होने के कारण हादसे का शिकार हुई है. दुर्घटना सोमवार रात करीब आठ बजे की बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details