हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

NH पर गिरे मलबे की वजह से परिवार ने खोया बेटा,  बाइक और ट्रक की भिड़ंत में हुआ था घायल

एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर हुई बाइक और ट्रक की भिंडत में युवक चंदन कुमार घायल हुआ था जिसकी पीजीआई चंडीगढ़ में 4 दिनों तक उपचाराधीन रहने के बाद सुंदरनगर वापस लाते समय रास्ते में मौत हो गई.

By

Published : Feb 18, 2019, 2:56 PM IST

road accident on nh 5

मंडी: सुंदरनगर में एक परिवार ने पुघ से जडोल फोरलेन हाईवे पर गिरे भारी मलबे की वजह से अपना 20 वर्षीय बेटा खो दिया है. बता दें कि बीते गुरुवार को एनएच-21 पर हुए सड़क हादसे में युवक घायल हुआ था जिसका इलाज पीजीआई में चल रहा था.

road accident on nh 5

जानकारी के अनुसार एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर हुई बाइक और ट्रक की भिड़ंत में युवक चंदन कुमार घायल हुआ था जिसकी पीजीआई चंडीगढ़ में 4 दिनों तक उपचाराधीन रहने के बाद सुंदरनगर वापस लाते समय रास्ते में मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने कहा कि इस एनएच पर काफी समय पहले सड़क के किनारे लैंडस्लाइड हुआ है जिसकी वजह से फोरलेन हाईवे को एकतरफा वाहनों की आवाजाही के लिए चलाया जा रहा है. सुंदरनगर प्रशासन को इसके लिए कई बार सूचना भी दी गई, लेकिन इस तरफ सरकार और प्रशासन का कोई ध्यान नहीं गया. परिजनों ने प्रशासन को जल्द सड़क मार्ग बहाल करने के लिए मांग की है.
road accident on nh 5

मृतक के चाचा ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द इस समस्या पर ध्यान नहीं दिया गया तो स्थानीय लोग और परिवार के सदस्य सड़कों पर प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हो जाएंगे जिसके प्रशासन पूरी तरह जिम्मेदार होगा. वहीं, थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने बताया की 14 फरवरी को हुई बाइक और ट्रक दुर्घटना मामले में बाइक सवार घायल युवक चंदन की पीजीआई चंडीगढ़ से घर वापस लाते समय मौत हो गई है. मृतक का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details