हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में युवा कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ किया प्रदर्शन, दी ये चेतावनी

By

Published : Feb 17, 2021, 6:19 PM IST

Updated : Feb 17, 2021, 8:54 PM IST

मंडी के जोगिंदर नगर में यूथ कांग्रेस ने पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार के खिलाउ हल्ला बोल दिया है. दरअसल उन्होंने आज क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन किया और सरकार को चेताया कि अगर पेट्रोल व डीजल के दामों में कमी नहीं आई, तो आंदोलन किया जाएगा.

Youth congress
युवा कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजलो के दामों को लेकर किया प्रदर्शन

जोगिंदरनगर/ मंडी: जोगिंदर नगर में आज यूथ कांग्रेस ने पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में एक विशाल रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया है. साथ ही सरकार से इन बढ़ी हुई कीमतों को वापस लेने की मांग उठाई है.

गरीब और मध्यवर्ग पर पड़ रहा असर

युवा कांग्रेस जोगिंदर नगर के ब्लॉक अध्यक्ष सौरव ठाकुर ने कहा कि सभी मालवाहक गाड़ियां डीजल पर चलती हैं और किसान भी डीजल पर ही निर्भर है, लेकिन डीजल की कीमतों में आ रहे उछाल से रोजमर्रा की चीजे मंहगी होती जा रही है. जिससे गरीब और मध्यवर्ग को जीवन यापन करना मुश्किल होता जा रहा है. उन्होंने कहा कि देश के कई स्थानों पर पेट्रोल 100 रुपये के आंकड़े को पार कर चुका है और कई जगह ये आंकड़ा बहुत नजदीक है.

सरकार को दी चेतावनी
यूथ कांग्रेस ने सरकार को दो टूक शब्दों में चेताया है कि अगर पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम नहीं की जाती है, तो यूथ कांग्रेस जल्द ही एक बड़ा आंदोलन करके सरकार की इन दमनकारी नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन करेगी.

ये भी पढ़ें:मजदूर विरोधी नीतियों के खिलाफ आंदोलन चलाएगी सीटू, 17 मार्च को हजारों मजदूर विधानसभा के बाहर करेंगे प्रदर्शन

Last Updated : Feb 17, 2021, 8:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details