हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंबा में चरस-चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार, सप्लायर भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

चंबा पुलिस ने चिट्टे के साथ एक युवक को दबोचने के बाद नशा तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 28, 2020, 9:04 PM IST

चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार
चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार

चंबा: शहर के पुराने बस अड्डे के समीप पुलिस टीम ने 60.73 ग्राम चरस और 1.75 ग्राम चिट्टे सहित युवक को दबोचने में सफलता हासिल की है. पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने सप्लायर को भी गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर हवालात में बंद कर दिया है. आरोपियों को पुलिस रिमांड के लिए अदालत में पेश किया गया. जहां अदालत ने दोनों आरोपियों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. सिटी पुलिस चौकी के प्रभारी एएसआई विक्रम सिंह की अगुवाई में एक टीम पुराने बस अड्डे के पास इलाके की गश्त कर रही थी.

इसी दौरान ठाकुर ढाबा के समीप शिव मंदिर के पास पैदल आ रहा नीटू नाम का युवक पुलिस को देखकर घबरा गया और में पकडे़ बैग को नीचे फेंकने के साथ मौके से भागने का प्रयास करने लगा. पुलिस ने तुरंत पीछा कर युवक को धर दबोचा. युवक के फेंके बैग की पुलिस ने तलाशी भी ली. तलाशी लेने पर बैग से 60.73 ग्राम चरस और 0.85 ग्राम चिट्टा बरामद किया.

इसी बीच पुलिस की पूछताछ में आरोपी नीटू ने चिट्टे के सप्लायर का नाम उगल दिया. पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए आरोपी की निशानेदही पर सप्लायर नरेश कुमार को भी 0.90 ग्राम चिट्टे सहित गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों के खिलाफ सदर पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है.

उधर, एसपी चंबा अरूल कुमार ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाने के साथ पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details