हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सरकाघाट में कांग्रेस पर बरसे योगी आदित्यनाथ, कहा- कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचार और माफिया राज

By

Published : Nov 2, 2022, 2:24 PM IST

Updated : Nov 2, 2022, 5:13 PM IST

हिमाचल में इन दिनों प्रचार का दौर चल रहा है. बीजेपी के स्टार प्रचारक हिमाचल के सियासी रण में उतर चुके हैं. इसी कड़ी में बुधवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हिमाचल में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार किया. योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर तीखे हमले किए हैं. योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को लेकर क्या कहा, जानने के लिए पढ़े पूरी ख़बर (Yogi Adityanath in Himachal) (Yogi Adityanath in Himachal Election Campaign)

yogi adityanath
yogi adityanath

सरकाघाट : हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए 12 नवंबर को मतदान होना है जबकि 8 दिसंबर को मतगणना होगी. इससे पहले इन दिनों प्रचार का दौर चल रहा है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया और बीजेपी प्रत्याशी दिलीप ठाकुर के लिए वोट मांगे. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने केंद्र की योगी सरकार और हिमाचल की जयराम सरकार के विकास कार्यों की सराहना की और कहा कि हिमाचल आज विकास के पथ पर अग्रसर है और बीजेपी की डबल इंजन की सरकार फिर से हिमाचल में बनेगी और इस विकास को यूं ही जारी रखेगी. (Yogi Adityanath in Himachal) (Himachal Election 2022)

'डबल इंजन की सरकार बनेगी'- योगी आदित्यानथ ने कहा कि हिमाचल एक शांतिप्रिय प्रदेश है और विकास के लिए शांति बहुत जरूरी है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हम जब माफियाओं पर कार्रवाई करते हैं तो वो नया ठिकाना ढूंढते हैं. क्योंकि अब माफियाओं के लिए उत्तर प्रदेश में कोई जगह नहीं है. कहीं ऐसा ना हो कि यूपी से ठिकाने ढूंढते हुए माफिया हिमाचल को अपना नया ठिकाना बना ले. इसलिये हिमाचल प्रदेश में शांति बनाए रखने के लिए डबल इंजन की सरकार बनानी होगी और फिर से कमल खिलाना होगा. (Yogi Adityanath in Himachal Election Campaign)

'कांग्रेस लाती है माफिया और भ्रष्टाचार'- योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भी कांग्रेस की सरकार आती है तो अपने साथ माफिया और भ्रष्टाचार लाती है. कांग्रेस के साथ माफिया, भ्रष्टाचार और परिवारवाद का चोली दामन का साथ है. जिन्हें कभी अलग नहीं किया जा सकता है. इसलिये देश की जनता महात्मा गांधी के कथन को सत्य करते हुए देश को कांग्रेस मुक्त बना रही है. इसलिये एक बार फिर हिमाचल में कमल खिलाते हुए कांग्रेस मुक्त बनाना होगा. (Yogi Adityanath Attacks on Congress in Himachal )

योगी आदित्यनाथ ने हिमाचल में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा कि 12 नवंबर को जनता एक बार फिर डबल इंजन की सरकार पर मुहर लगाएगी और विकास को चुनेगी. फिर 8 दिसंबर को मतगणना के दिन हिमाचल में कमल ही कमल खिलेगा. हिमाचल में योगी आदित्यनाथ की ये दूसरी जनसभा थी इससे पहले बुधवार सुबह योगी ने हमीरपुर के बड़सर में जनसभा को संबोधित किया था. हिमाचल में योगी आदित्यनाथ 4 नवंबर को भी प्रचार करेंगे. (Yogi Adityanath on Himachal Congress)

ये भी पढ़ें : कांग्रेस पर अमित शाह का वार: कांग्रेस सरकार में आतंकी घुसकर जवानों के सिर काटकर ले जाते थे

Last Updated : Nov 2, 2022, 5:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details