हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

BBMB कॉलोनी से तुनाही रोड का काम बंद, बारिश में बह रही निर्माण सामग्री

जिला मंडी में पुरानी रंजिश के चलते ठेकेदार और उसके कर्मियों को धमकाने के बाद सड़क निर्माण कार्य को रोक दिया गया है. जिससे लाखों रूपये का टेंडर में इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री बरबाद हो रही है.

By

Published : Aug 14, 2019, 10:20 AM IST

Updated : Aug 14, 2019, 11:11 AM IST

रोड़ का कार्य बन्द

सुदंरनगर/मंडी: जिला मंडी के सुंदरनगर में बीबीएमबी कॉलोनी-तुनाही सड़क निर्माण का कार्य बंद हो गया है. जिस कारण यहां रखी निर्माण सामग्री अब बारिश में बह कर बर्बाद होनी शुरू हो गई है.

पिछले लंबे समय से स्थानीय जनता की मांग पर विधायक ने बीबीएमबी कॉलोनी से तुनाही सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाया गया था, लेकिन बिना किसी वजह के इस कार्य को अब बंद करवा दिया है. जिसके चलते यहां रखी सारी निर्माण सामग्री अब बारिश में बह खराब हो रही है.

इस मार्ग लिए बकायदा लाखों रुपये का टेंडर हुआ था. रेत, बजरी और पत्थरों की आपूर्ति के बाद ठेकेदार द्वारा सोलिंग का कार्य किया जा रहा था, लेकिन एक स्थानीय महिला व कांग्रेस नेता और ठेकेदार के बीच विवाद के कारण इस कार्य को रोक दिया गया है.

रास्ते का कार्य बंद किए जाने को लेकर स्थानीय महिला मंडल ने कड़ा विरोध जताया है. उन्होंने स्थानीय विधायक राकेश जम्वाल, नगर परिषद और एसडीएम सुंदरनगर से कार्य को तुरन्त शुरू करवाने और रास्ते के निर्माण कार्य में बाधा डलवाने वालो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

वहीं, इस सबंध एसडीएम राहुल ने कहा है कि जल्द ही इस सबंध में नगर परिषद से रिपोर्ट तलब की जाएगी.

Last Updated : Aug 14, 2019, 11:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details