हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगरः बीएसएल नहर में कूदी महिला, स्थानीय युवकों ने बचाई जान

उपमंडल सुंदरनगर के तहत आने वाली ग्राम पंचायत चौक के समीप मंगलवार को एक महिला ने नहर में छलांग लगा दी. हालांकी स्थानीय लोगों ने उक्त महिला की जान बचा ली है. महिला को सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया है. जहां महिला का उपचार चल रहा है.

By

Published : Apr 6, 2021, 10:44 PM IST

BSL canal of Sundernagar
फोटो.

सुंदरनगर:मंडी जिला के सुंदरनगर जलाशय में लोगों द्वारा नहर में कूदने का सिलसिला लगातार जारी है. लोग लगातार करोना काल के बीच आत्महत्या जैसे कदम उठा रहे हैं.

नहर में कूदी महिला

ताजा घटनाक्रम में उपमंडल सुंदरनगर के तहत आने वाली ग्राम पंचायत चौक के समीप मंगलवार को एक महिला ने नहर में छलांग लगा दी. जैसे ही नहर में छलांग लगाने की सूचना स्थानीय निवासी सोहनलाल व प्रभु दयाल को लगी तो उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंच अपनी जान पर खेल महिला को नहर से बाहर निकाला.

सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाई गई महिला

उसके उपरांत सुंदरनगर टैक्सी यूनियन के प्रधान चुन्नीलाल ने तुरंत अपनी गाड़ी में महिला को सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया. जहां महिला का उपचार चल रहा है. जानकारी देते हुए एसोसिएशन के प्रधान ब्रह्मदास चौहान ने कहा कि महिला को इलाज के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेज दिया गया है.

डीएसपी सुंदरनगर ने दी जानकारी

उधर डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि महिला की नहर में छलांग लगाने की सूचना प्राप्त हुई है. महिला को स्थानीय युवकों द्वारा बाहर निकाल दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-कोविड टीकाकरण अभियान का अनुराग ठाकुर ने किया निरीक्षण, लोगों से की ये अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details