हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 5, 2019, 12:35 PM IST

ETV Bharat / state

घर जा रही दादी-पोती के साथ 4 लोगों ने की मारपीट, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

जिला के सुंदरनगर के कांगू में दादी-पोती साथ 4 लोगों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है. इस घटना में गंभीर रूप से घायल महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है और जिला पुलिस ने भी मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

woman and her granddaughter assaulted

सुंदरनगर: मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल के कांगू में एक महिला और उसकी पोती पर हमला कर घायल करने का मामला सामने आया है. इस घटना में गंभीर रूप से घायल महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है और जिला पुलिस ने भी मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार कांगू निवासी सुरेंद्रा देवी अपनी पोती के साथ सुंदरनगर से अपने घर कांगू जा रही थी. इसी दौरान जब पीड़ित महिला कांगू वर्षाशालिका के नजदीक पहुंची तो अचानक पीछे से देविंदर कुमार, आशा देवी, गायत्री और अक्षय कुमार ने हमला कर दिया.

अचानक हुए हमले से सुरेंद्रा देवी बुरी तरह घायल हो गई हैं. इस हमले में महिला के मुंह और टांगों में गंभीर चोटें आई हैं. घायल महिला को प्राथमिक उपचार के लिए सुंदरनगर अस्पताल ले जाया गया और पुलिस में शिकायत दर्ज की गई.

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि सुंदरनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 341 व 506 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details